Home Rajasthan Bharatpur सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, मां बेटी सहित तीन हुए घायल

सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, मां बेटी सहित तीन हुए घायल

0
सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, मां बेटी सहित तीन हुए घायल
Three killed, three injured in road accident in bharatpur
Three killed, three injured in road accident in bharatpur
Three killed, three injured in road accident in bharatpur

भरतपुर। नगर डीग रोड पर रविवार दोपहर दो बाईकों की भिडंत के बाद घायल हुए लोगों पर तेज गति से जा रहा ट्रक का चैसिस चढ़ गया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मां- बेटी सहित तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो को अलवर और भरतपुर रेफर किया है।

पुलिस के मुताबिक भरतपुर के बीनारायण गेट निवासी रमेश जो भरतपुर से प्रकाशित एक समाचार पत्र में कार्यरत था वह अपने पिता को बाइक पर बैठाकर नगर की ओर से भरतपुर आ रहा था वहीं नगर थाना क्षेत्र के खेडली गुर्जर निवासी रामेश्वर अपनी पत्नी बेटी बाइक पर बैठाकर डीग से नगर की ओर जा रहा था।

दोनों बाइकों की नगर डीग मार्ग पर बुर्जा गांव के पास आमने सामने की भिंडत हो गई और सभी घायल सडक पर गिर गये इसी दौरान नगर की ओर से तेज गति से एक ट्रक का चैसिस आया जो सडक पर घायल पडे लोगों पर चढ गया जिससे तीन की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई और मां बेटी सहित तीन लोग घायल हो गए।

घटना में भरतपुर के बीनारायण गेट निवासी अगनलाल, खेडली गुर्जर निवासी रामेश्वर और वहां से गुजर रहे मथुरा निवासी मनोज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रामेश्वर की पत्नी गीता तथा डेढ़ वर्ष की पुत्री सोनम और अगनलाल का पुत्र रमेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया और आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को नगर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया तथा घायलों के इलाज के लिए नगर लाया गया जिनमें से गीता व उसकी पुत्री सोनम को अलवर और रमेश को भरतपुर रेफर किया है।

मृतकों का पंचनामा तैयार कर उनके शवों को परिजनों को सौंपने के साथ ही पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद चैसिस चालक मौके से भाग गया।