Home Astrology राशिफल : कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन, जानें यहां अपने राशिफल से

राशिफल : कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन, जानें यहां अपने राशिफल से

0
राशिफल : कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन, जानें यहां अपने राशिफल से
Tuesday horoscopes and auspicious coincidence
Tuesday horoscopes and auspicious coincidence
Tuesday horoscopes and auspicious coincidence

गुरुवार, 16 मार्च 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

युगाब्ध-5118, विक्रम संवत 2073, राष्ट्रीय शक संवत-1938 सूर्योदय 06.03, सूर्यास्त 05.57, वसंत-ऋतु, रवि-उत्तरायण स्वाति नक्षत्र रात के 10.58 तक श्री गणेश चतुर्थी व्रत (चंद्रोदय रात्रि 9.28) चैत्र कृष्ण पक्ष चतुर्थी।

मेष राशि :RASHI SABGURU.COM

कर्मचारियों की लापरवाही से हानि। विदेश व्यापार में लाभ। रूका हुआ धन मिलेगा। लोन के लिए प्रयास करें। बेरोजगारों को अनुबंध मिलेगा। वाणी संयम रखें।

वृष राशि :VRASHAB SABGURU.COM

आय के नए स्रोत बनेगें। निवेश करें। पदोन्नति में विलंब। शेयर,सटटे,लाटरी में लाभ। लापरवाही के आरोप लग सकते हैं। आयात-निर्यात में सावधान रहें।

मिथुन राशि :mithun sabguru.com

सूर्य के अनुकूल होने से धन मिलेगा। पदोन्नति हो सकती है। कर्मचारियों पर ध्यान दें। साक्षात्कार आदि में सफलता मिलेगी। गाली-गलौज न करें। साझेदारों में मधुर संबंध।

कर्क राशि :RASHI SABGURU.COM

आय में कमी। शेयर, सटटे, लाटरी में कम लाभ। बेरोजगारों को नए अनुबंध के लिए प्रयास करना होगा। व्यय पर लगाम लगाए। विदेश व्यापार में हानि।

सिंह राशि :horoscope sabguru.com

रूका हुआ धन मिलेगा। लोन में बाधा। व्यापार में लाभ होगा। साक्षात्कार में सफलता संभव। कर्मचारियों की लापरवाही से नुकसान। अधिकारी से झगड़ा हो सकता है।

कन्या राशि :kanya rashi sabguru.com

नौकरी में अब बदलाव न करें। वेतन में बढोतरी में बाधा। शेयर, सटटे,लाटरी में कम लाभ। व्यय पर लगाम लगाए। अधिकारी अप्रसन्न रहेगें।

तुला राशि :tula rashi sabguru.com

सूर्य के अनुकूल होने से बेरोजगारों को नए अनुबंध मिलेगें। साक्षात्कार के लिए तैयारी करें। नए व्यापार को शुरू करें। कर्मचारियों से गाली-गलौज न करें। धन मिलेगा।

वृश्चिक राशि :vrikshika rashi sabguru.com

साझेदारों में तनाव समाप्त। बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। रूका हुआ धन मिलेगा। नए कर्मचारियों पर नजर रखें। निवेश करें।

धनु राशि :dhanu rashi sabguru.com

आने वाली शनि की साढ़ेसाती के कारण निवेश सोच समझ कर करें। कर्मचारियों की लापरवाही से हानि। रूका हुआ धन मिलेगा। लोन मिलने वाला हैं। वाणी संयम जरूरी।

मकर राशि :makar rashi sabguru.com

विदेश व्यापार में सावधान न रहें तो हानि। साक्षात्कार में असफलता। आय में कमी। शेयर, सट्टे, लाटरी में लाभ। निवेश न करें। कोई आपको ठगने की कोशिश कर सकता है।

कुंभ राशि :kumbh rashi sabguru.com

साक्षात्कार आदि में सफलता के लिए प्रयास करें। नौकरी में बदलाव अभी न करें। विदेश व्यापार में सावधान रहें तो लाभ होगा। पदोन्नति में विलंब है। रूका हुआ धन मिलेगा।

मीन राशि :meen rashi sabguru.com

रूका हुआ धन मिलेगा। शेयर,सटटे,लाटरी में लाभ। नौकरी में बदलाव हो सकता है। पदोन्नति होने जा रही है। कर्मचारियों के सहयोग से नए व्यापार में लाभ होगा।
विशेष : मिथुन,कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग सावधान रहें।