Home Astrology कैसा रहेगा आपके लिए मंगलवार का दिन जाने अपने राशिफल से 9 MAY 2017

कैसा रहेगा आपके लिए मंगलवार का दिन जाने अपने राशिफल से 9 MAY 2017

0
कैसा रहेगा आपके लिए मंगलवार का दिन जाने अपने राशिफल से 9 MAY 2017
Tuesday Horoscope and auspicious coincidence
Tuesday horoscopes and auspicious coincidence
Tuesday horoscopes and auspicious coincidence

मंगलवार, 9 MAY 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

मेष राशि :-RASHI SABGURU.COMआज का दिन आपके लिए अच्छा रह सकता है। साहित्य और कलात्मक चीज़ों के प्रति आपका रुझान बढ़ सकता है। दोस्तों का साथ मिलने से मन प्रसन्न रह सकता है। गृहक्लेश की वजह से आप की भावनाएं आहात हो सकती हैं । घर में शांतिपूर्ण वातावरण बना रहेगा। कार्यालय में सहकर्मियों और अधिकारियों से सावधानी बरतें।

वृष राशि :-VRASHAB SABGURU.COM आज का दिन आपके लिए कष्टकारी रह सकता है। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। संपत्ति संबंधित दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करना टालें। नकारात्मक विचारों से दूर रहने की कोशिश करें। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य में सुधार आ सकता है।

मिथुन राशि :-mithun sabguru.com आज का दिन आपके लिए शांतिपूर्ण रह सकता है। भाईबहन और मित्रों के साथ रखे मेलजोल बढ़ सकता है। मन में नकारात्मक विचारों के कारण मन पर व्यग्रता छा सकती है। आज कुछ अधिक ही भावुकता का अनुभव हो सकता है। घर का वातावरण उग्र रह सकता है।

कर्क राशि :-RASHI SABGURU.COMआज का दिन आपके लिए लाभकारी रह सकता है। परिवारजनों का सहयोग मिल सकता है। मधुर वाणी से आपके कार्य सरलता से संपन्न हो सकते हैं। शाम के समय सैरसपाटे के लिए बहार जा सकते हैं। सहकर्मी के साथ निकटता बढ़ सकती है। शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रह सकता है।

सिंह राशि :-horoscope sabguru.com आज का दिन आपके लिए अच्छा रह सकता है। आप की कार्यपद्धति कॉन्फिडेंस से भरी रह सकती है। वैवाहिक जीवन में मधुरता रह सकती है। वाणी में उग्रता अधिक रह सकती है। पारिवारिक वातावरण में मेलजोल बना रहेगा। दैनिक खर्चों को कंट्रोल में रखने की कोशिश करें।

कन्या राशि :-kanya rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए भावनापूर्ण रह सकता है। भावना के प्रवाह में बह सकते हैं। कन्फ्यूजन का निराकरण करें अन्यथा असमंजस की स्तिथि रह सकती है। पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद हो सकते हैं झगडे़ से बचने का प्रयास करें। आय से अधिक खर्च बढ़ सकता है।

तुला राशि :-tula rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए सामान्य रह सकता है। नए कार्य का प्रारंभ न करने की सलाह देते हैं। मन वैचारिक स्तर पर बाधित रह सकता है। मनोबल में कमी आ सकती है। मित्रवर्ग से विशेष लाभ होने के आसार हैं। व्यापार से अच्छा लाभ होने के संकेत हैं।

वृश्चिक राशि :-vrikshika rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए अनुकूल रह सकता है। कार्यक्षेत्र में आपकी बहुत प्रशंसा हो सकती है। कार्य सरलता से पूरे हो सकते हैं। सरकारी कार्यवाही से सम्बंधित कार्यों में लाभ होगा। गृहस्थ जीवन में मधुरता रहेगी। मित्रों से लाभ होगा।

धनु राशि :-dhanu rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए आनंदमय रह सकता है। धार्मिक या मांगलिक प्रसंग में शामिल हो सकते हैं। रिस्की कार्यों से दूर रहें। क्रोध पर संयम रखें। शाम के समय सफलता मिल सकती है। आपके कार्य सरलतापूर्वक पूर्ण होते रहेंगे। कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों को प्रोत्साहन मिल सकता है।

मकर राशि :-makar rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए रोगकारक रह सकता है। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही सेहत बिगाड़ सकती है। नकारात्मक विचारों को अपने पर प्रभावी न होने दें। आकस्मिक व्यय होने के संकेत हैं। मध्याह्न के बाद परिस्थिति में कुछ सुधार आ सकता है। स्वभाव में उग्रता रह सकती है।

कुंभ राशि :-kumbh rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए कलहकारी रह सकता है। साधारण-सी बात दांपत्य जीवन में कलह का कारण बन सकती है। सांसारिक विषयों पर अपने व्यवहार को उदासीन बनाए रखें। वादविवाद से बचें अदालती कार्यवाही के संकेत है। सामाजिक दृष्टि से अपमानित हो सकते हैं।

मीन राशि :-meen rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए प्रतिकूल रह सकता है। मन चिंतामुक्त रह सकता है। कार्यों में विघ्न आने से कार्यपूर्ति में विलंब हो सकता है। सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त करने में असफल रह सकते है। दांपत्य जीवन में तकरार का वातावरण रह सकता है अतः जीवनसाथी से सम्मानजनक तरीके से आचरण रखें।

यह भी पढ़े:-