Home India City News गर्लफ्रेंड का बर्थडे मनाने जा रहे छात्र की सडक़ हादसे में मौत

गर्लफ्रेंड का बर्थडे मनाने जा रहे छात्र की सडक़ हादसे में मौत

0
गर्लफ्रेंड का बर्थडे मनाने जा रहे छात्र की सडक़ हादसे में मौत
two college student died road accident in sagar
two college student died road accident in sagar
two college student died road accident in sagar

भोपाल/सागर। गर्लफ्रेंड का जन्मदिन मनाने जा रहे छात्र एवं उसके साथ बाइक सवार एक अन्य साथी की भी मौत हो गई। घटना मध्य प्रदेश के सागर की हैं। वहीं, इस एक्सीडेंट को छात्र के पिता हत्या मान रहे हैं।

पुलिस के अनुसार दोनों छात्र दोपहर को सुरखी रोड पर किसी ढाबे पर खाना खाने जा रहे थे। इनमें से एक छात्र की गर्लफ्रेंड का बर्थडे था। बर्थडे मनाने के लिए 8 छात्रों का ग्रुप क्लास छोडक़र गया था, तभी यह एक्सीडेंट हुआ।

बताया जा रहा है कि उनकी मोटर साइकिल को नरसिंहपुर की तरफ से आ रहे ट्रक के ड्राइवर ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों छात्र दूर उछल गए। जिससे उनके सिर व हाथ-पैर में गंभीर चोटें आईं।

इनमें से विक्रम की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि विकास को उसके साथी अस्पताल ले जा रहे थे, तभी उसकी रास्ते में मौत हो गई। ड्राइवर राकेश विश्वकर्मा ने बताया कि मोटर साइकिल की स्पीड बहुत तेज थी। वह लहरा भी रही थी। छात्रों का अचानक मोटर साइकिल पर से नियंत्रण खत्म हो गया। वे ट्रक से टकरा गए।

आरटीओ में हेडकांस्टेबल रहे हरप्रसाद ने बताया कि विक्रम सबसे छोटा था। वह कॉलेज की इलेक्ट्रॉनिक ब्रांच में थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रहा था। वहीं छात्र विकास उसका क्लासमेट था। वह सुबह करीब 9 बजे कॉलेज जाने का कहकर घर से निकला था।

पिता हरप्रसाद अहिरवार ने बेटे की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मेरे बेटे को कुछ लोग जानबूझकर फोर लाइन पर ले गए थे। ट्रक चालक को भी टक्कर मारने के लिए कहा गया था। जिस तरह से घटनाक्रम बताया जा रहा है। यह हादसा नहीं हत्या है।

सोची समझी साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया गया है। इससे पहले मेरे बड़े बेटे के साथ भी इस तरह की घटना हुई थी। समय पर सूचना मिल जाने के कारण मैंने उसे बचा लिया था। लेकिन विक्रम की मौके पर ही मौत हो जाने के कारण हम कुछ नहीं कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here