Home Gujarat Ahmedabad वापी : दो हादसों में दंपती सहित तीन की मौत

वापी : दो हादसों में दंपती सहित तीन की मौत

0
road accident  in vapi
road accident in vapi

वापी। वापी विस्तार में हुए दो सड़क हादसों में दंपती सहित तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं बाइक सवार दो लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक वापी थाने के पीएसआई का पुत्र बताया गया है।…
चला प्रमुख रेसिडेंसी निवासी 57 वर्षीय अनूप बालकुमार गेवरीलाल कार में  सिलवासा की तरफ से अपने घर आ रहे थे। इसी दौरान उनकी तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर मार्ग पर जा रही दो अन्य कारों व एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसके बाद कार सड़क पर कई पलटी मार गई।

घटना में कार चालक अनूप की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चालक जोरावर शेख और अन्य कार में सवार कर्ण जैन घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में घायल जोरावर शेख वापी थाने के पीएसआई शेख का पुत्र है।

घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची मृतक की पत्नी पति के शव को देखकर  बेहोश हो गई। उसे 108 एम्बुलेंस में अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात सुचारू कराया। पोस्टमार्टम करने के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया।

 

कार- कंटेनर की टक्कर में दो की मौत
शनिवार करीब सवा दस बजे वापी निवासी दिलीप पटेल पत्नी हेमा पटेल के साथ कार में नानापोंढा की तरफ से वापी आ रहे थे। रास्ते में देगाम कराया रोड  पर पद्मावती लोजिस्टिक्स के सामने एमएच 16 डीजे 9783 नंबर के कंटेनर के साथ कार की टक्कर हो गई।

यह टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के  परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही पटेल दंपती की मौत हो गई। घटना के बाद कंटेनर भी पलट गया। हालांकि चालक को ज्यादा चोट नहीं आई। वह फरार हो गया।

इस घटना के लिए लोगों ने नहर विभाग को जिम्मेदार ठहराया है। लोगों ने आरोप लगाया कि घटनास्थल पर सड़क किनारे एक कुंआ है। जिसमें से नहर विभाग ने पानी की पाइप सड़क  के बीच से बिछाई है। कुछ दिन पूर्व पाइप लीकेज होने पर सड़क खोदकर पाइप दुरुस्त की गई थी। बाद में उसकी मरम्मत नहीं की गई।

इस कारण सड़क गड्ढे में बदल गई है। रात में पानी जमा रहने के कारण गड्ढे दिखाईनहीं देने से दुर्घटनाएं हो रही हैं। रात में भी यहां पर गड्ढे में वाहन पडऩे पर अनियंत्रित हो गए और दो लोगों की जान चली गई। इस बारे में सुबह  घटना स्थल पर पहुंचे नहर विभाग के अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो वाहन में बैठकर वहां से भाग निकले।