Home Headlines दो दिनों में दो आदिवासी युवतियों से रेप, एक आरोपी अरेस्ट

दो दिनों में दो आदिवासी युवतियों से रेप, एक आरोपी अरेस्ट

0
दो दिनों में दो आदिवासी युवतियों से रेप, एक आरोपी अरेस्ट
two tribal girl raped in jharkhand
two tribal girl raped in jharkhand
two tribal girl raped in jharkhand

रांची/पाकुड़। हिरणपुर थाना क्षेत्र में बीते दो दिनों के अंदर सामूहिक बलात्कार की दो अलग अलग मामला प्रकाश में आया है। जिसके मद्देनजर पुलिस ने एक घटना के एक आरोपी को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है। जबकि दूसरी घटना के चार आरोपियों की तलाश जारी है।

हिरणपुर थाना प्रभारी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि पहली घटना तालपहाडी गांव की है। उस गांव की एक दस वर्षीया आदिवासी लड़की गांव के बाहर स्थित कुएँ से पानी भरने गई थी तभी थाना क्षेत्र के उपरबंधा गांव का मजीद अंसारी ने उसे अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। लेकिन पीड़िता के शोर मचाने पर वह भाग खड़ा हुआ।

पीड़िता की लिखित शिकायत के आधार पर मजीद अंसारी को मंगलवार को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया गया है। जबकि दूसरी घटना मंगलवार की देर शाम की है जिसमें थाना क्षेत्र के देवापाडा गांव की एक अठारह वर्षीया आदिवासी युवती के साथ चार अज्ञात युवकों के द्वारा तारापुर के पास एक सुनसान स्थान पर दुष्कर्म की सूचना हमें 100 डायल के जरिए मिली।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहूंची तब तक सभी दुष्कर्मी भाग चुके थे। उन्होंने बताया कि पीड़िता अकेली पैदल ही अपने गांव जा रही थी। इसी दौरान दो युवक बाइक से उस तक पहुंचे और उसे घेर लिया।

वह जब तक कुछ समझ पाती तब तक और दो युवक पैदल वहां आ धमके और चारों ने उसके साथ जबरदस्ती की। साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी जाते वक्त पीड़िता का मोबाइल भी छीन कर ले गया। पीड़िता के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता ने बताया है कि वह दुष्कर्मियों को देखने से पहचान लेगी।