Home Chhattisgarh आकांक्षा हत्याकांड : आरोपी उदयन के तीन सहयोगी अरेस्ट

आकांक्षा हत्याकांड : आरोपी उदयन के तीन सहयोगी अरेस्ट

0
आकांक्षा हत्याकांड : आरोपी उदयन के तीन सहयोगी अरेस्ट
akansha sharma murder case : Serial killer udayan das
akansha sharma murder case : Serial killer udayan das
akansha sharma murder case : Serial killer udayan das

रायपुर। आकांक्षा हत्याकांड के आरोपी उदयन दास के फर्जी कार्यों में सहयोग करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार तीनों आरोपियों के खिलाफ उदयन को कई मामलों में मदद करने का आरोप लगा है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार साइको किलर उदयन दास ने फर्जी तरीके से कई दस्तावेज तैयार किए थे। इनमें से पहला फर्जी काम था सुंदर नगर स्थित मकान को बेचने के लिए झूठा पॉवर ऑफ अर्टानी बनाने का था।

सुंदर नगर स्थित मकान आरोपी उदयन के माता-पिता के नाम पर था। इस मकान को बेचने के लिए आरोपी ने अपने कोचिंग के टीचर सुरेश दुआ से संपर्क किया। आरोपी ने पैसों की सख्त जरूरत बताते हुए सुरेश दुआ से मकान बिकवाने के लिए मदद मांगी थी।

सुरेश दुआ ने इस संबंध में अपने परिचित संदीप श्रीवास्तव से संपर्क किया तो उसने इस मामले में एक तीसरे व्यक्ति शंकर लाल रात्रे से मदद दिलाने का भरोसा दिलाया।

इसके बाद शंकर लाल रात्रे ने सुरेश दुआ और उदयन के साथ मिलकर फर्जी तरीके से पॉवर आफ अर्टानी तैयार किया और मकान सुरेश दुआ के नाम पर करा लिया। इसके बाद सुंदर नगर स्थित करोड़ों के मकान को लाखों में बेच दिया।

माता-पिता की हत्या करने और उनके शव मकान के ही आंगन में दफनाने के बाद आरोपी मकान विक्रय से मिली राशि लेकर यहां से चला गया था। मामले की पड़ताल कर रही पुलिस ने अब शंकर लाल रात्रे, सुरेश दुआ और संदीप श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

संबधित आलेख : क्राइम की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करे