Home India City News जमीनी विवाद में चाचा ने भतीजे को गोली मारी, मौत

जमीनी विवाद में चाचा ने भतीजे को गोली मारी, मौत

0
जमीनी विवाद में चाचा ने भतीजे को गोली मारी, मौत
uncle shot kills nephew over land dispute in meerut
uncle shot kills nephew over land dispute in meerut
uncle shot kills nephew over land dispute in meerut

मेरठ। एक बार फिर जमीनी विवाद में रिश्तों का खून बहा, इस बार चाचा ने अपने बेटों के साथ मिलकर अपने भतीजे की गोली मार कर हत्या कर दी, हालांकि गोली लगने के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

घटना के बाद आरोपी चाचा और उसके बेटे फरार हो गए। घटना में तीन लोग भी गंभीर रुप से घायल हुए है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना को लेकर गांव में तनाव बना हुआ है, जिसके कारण वहां पर तीन थानों की फोर्स को तैनात किया गया है।


घटना भावनपुर थानाक्षेत्र के औंरगाबाद गांव की है। गांव निवासी 35 वर्षीय बाबू पुत्र सराफत अपनी पत्नी समराना और तीन बच्चों के साथ रहता था। उसका खेती की जमीन को लेकर अपने चाचा साजिद से काफी समय से विवाद चल रहा था।

इसी को लेकर रविवार को भी दोनों पक्षों में खेत के डोले को लेकर कहासुनी हो गई थी, जो खेत से गांव तक पहुंच गई। गांव में आने के बाद दोनों पक्षों के बीच धारदार हथियारों से हमला किया गया, इसमें साजिद ने अपने बेटों लियाकत, लिफाकत और नजाकत के साथ मिलकर बाबू पक्ष पर फायरिंग कर दी।

जिसमें बाबू के साथ ही अन्य तीन लोगों को गोली लगी। घटना के बाद साजिद और उसके बेटे मौके से फरार हो गए। वहीं गांव में गोली लगने की जानकारी मिलने पर भावनपुर, मेडिकल और नौचंदी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया, लेकिन बाबू ने अस्पताल जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

वहीं अन्य तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है, जिसके कारण तीन थानों की पुलिस को गांव में तैनात किया गया है, साथ ही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस लगातार दबीशें दे रही है।