Home India City News सपाइयों ने केक काटकर मनाया मुलायम का जन्म दिवस

सपाइयों ने केक काटकर मनाया मुलायम का जन्म दिवस

0
सपाइयों ने केक काटकर मनाया मुलायम का जन्म दिवस
SP workers celebrate mulayam singh birthday in meerut
SP workers celebrate mulayam singh birthday in meerut
SP workers celebrate mulayam singh birthday in meerut

मेरठ। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के 77 वे जन्म दिवस के अवसर पर सपाइयों में जश्न का माहौल रहा। सपाइयों ने अपने नेता के जन्मोत्सव पर केक काट कर उन्हें बधाई दी और मिठाइयां बांटकर ख़ुशी का इजहार करते हुए नेताजी के सवास्थ्य व दीर्घायु के लिए कामना की गई।

नगर में बिनौली रोड स्थित सपा मजदूर सभा के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र पांचाल के आवास पर आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दर्जाप्राप्त राज्य मंत्री चैधरी राजपाल सिंह ने पार्टी के मुखिया पूर्व मुख्य मंत्री मुलायम सिंह यादव के 77 वे जन्म दिवस पर केक काटा और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर ख़ुशी का इजहार किया गया।

इसके अलावा मिष्ठान वितरित भी किया गया। इस अवसर पर उन्होंने बताया की नेताजी का जन्म दिवस एक संदेश दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। नेताजी का संदेश है की समाज के दबे कुचले कमजोर असहाय निर्धन मजदूरों की पीड़ा को जानो समझो और उनकी मदद कर उनको आगे बढ़ाना है।

देश को मजबूत बनाने के लिए पहले हमें मजदूरों और कमजोरों से गरीबी को दूर करना पड़ेगा। इस अवसर पर आयोजित गंगा जमुनी कार्यक्रम में शायरों व कवियों ने भी अपनी शायरी व कविताओं के माध्यम से नेताजी की लम्बी उम्र की कामना की।

कार्यक्रम की अध्यक्ष्ता पुरुषोत्तम उपाध्याय ने की तथा संचालन कवि वीरेन्द्र अबोध ने किया। कार्यक्रम के दौरान जितेन्द्र पांचाल ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।

इस अवसर पर प्रमोद ल- इरशाद अली मुज़तर मास्टर अब्दुल सलाम फरीदी ओम प्रकाश विश्वकर्मा डीके सिरोही हाजी तहसीन कुरैशी डॉ महक सिंह गंगा शरण शर्मा अनीस कुरैशी इरफ़ान चिश्ती शाहिद मालिक नीरज शर्मा नीतू सुरेन्द्र शर्मा आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

इसके अलावा दौराला रोड पर सपा नगर अध्यक्ष सय्यद मुमताज अली के आवास पर भी नेताजी का जन्मोत्सव बड़ी ही धूमधाम व हर्साेल्लास के साथ मनाया गया।