Home India City News तृणमूल के शासनकाल में देशविरोधी गतिविधियों का केंद्र बना बंगाल : अमित शाह

तृणमूल के शासनकाल में देशविरोधी गतिविधियों का केंद्र बना बंगाल : अमित शाह

0
तृणमूल के शासनकाल में देशविरोधी गतिविधियों का केंद्र बना बंगाल : अमित शाह
under mamata, bengal is center of anti national activities : Amit Shah
under mamata, bengal is center of anti national activities : Amit Shah
under mamata, bengal is center of anti national activities : Amit Shah

हावडा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की तृणमूल सरकार पर कडे प्रहार करते हुए कहा कि इस सरकार के शासन काल में बंगाल देशविरोधी गतिविधियों का केंद्र बन गया है।

दूसरे कार्यकाल के लिये भाजपा अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के एक दिन बाद सोमवार को हावडा के डुमुरजला स्टेडियम में भाजपा की एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर अपराधियों को पनाह देने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए।

बर्दवान के खागडागढ ब्लास्ट कांड का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में आए दिन बम बनाने के दौरान धमाके में मौत की घटनाएं सामने आती रहती हैं और हमेशा मरने वाला अथवा बम बनाने वाला तृणमूल का समर्थक निकलता है।

उन्होंने कहा कि राज्य में कोई परिवर्तन नहीं हुआ बल्कि यहां अपराधियों का साम्राज्य स्थापित होता जा रहा है। दूसरी तरफ अपराधियों के प्रति सरकार के नरम रुख के चलते पुलिस का मनोबल गिरता जा रहा है।

मालदा के कालियाचक में मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा किए गए ​हिंसक प्रदर्शन की घटना और उस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रतिक्रिया को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि तृणमूल के शासन काल में सीमा पार से घुसपैठ बढा है।

अवैध हथियारों की तस्करी व जाली नोटो का कारोबार यहां फल फूल रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में उद्योग नहीं है, रोजगार के अवसर नहीं हैं, यहां सिर्फ चिटफंड है। उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर सारदा और रोज वैली के पैसे कहां गए?

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पेंटिंग को करोडों रुपए में खरीदे जाने का जिक्र करते हुए अमित शाह ने आरोप लगाया कि खुद ममता भी चिटफंड घोटाले के साथ जुडी रही हैं। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस और वाम मोर्चा ने बंगाल की दुर्गत की और अब ममता दीदी इस राज्य को पतन की ओर ले जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य में एक बार फिर परिवर्तन की जरूरत है। लोगों से भाजपा को सत्ता में लाने की अपील करते हुए अमित शाह ने कहा कि जिस प्रकार भाजपा के नेतृत्व में देश प्रगति कर रहा है उसी प्रकार बंगाल में यदि हम सत्ता में आए तो इस राज्य को भी प्रगति के शिखर तक ले जाएंगे।

उन्होंने यह भी कह कि यदि बंगाल में भाजपा की सरकार बनी तो यहां कोई भी घुसपैठ की हिम्मत नहीं कर पाएगा। सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रिय ने कहा कि एक मात्र भाजपा ही देश और बंगाल का विकास कर सकती है।

उन्होंने आरोप लगााया कि राज्य सरकार छात्रों में साईकिल बांट कर वोट खरीदने की कोशिश कर रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि एक तरफ देश आगे बढ रहा है मगर पीछे की ओर जा रहा है।

तृणमूल के कार्यकाल में महिलाओं के प्रति अपराध बढे हैं, शिक्षण संस्थानो में शिक्षा की जगह मारपीट व राजनीति हो रही है। सभा को भाजपा के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, सिद्धार्थ नाथ सिंह, राहुल सिन्हा व रूपा गांगुली ने भी संबोधित किया।