Home Breaking वैलेंटाइन-डे को यादगार बनाने के तरीके

वैलेंटाइन-डे को यादगार बनाने के तरीके

0
वैलेंटाइन-डे को यादगार बनाने के तरीके
valentine day special

 

valentine day special
valentine day special

फरवरी का महीना सबके के लिए खास होता हैं क्योंकि इस महीने में आप अपने प्यार का इज़हार बहुत ही खूबसूरत तरीके से कर सकते हैं. जी हाँ अगर आप इस वैलेंटाइन डे पर अपने वैलेंटाइन के लिए कुछ ख़ास करने की सोच रहे हैं तो हम आपको कुछ टिप्स बता रहे हैं जिससे आपका वैलेंटाइन डे खास हो सकता हैं.

 

लाल गुलाब
लाल गुलाब के फूल को हमेशा से ही प्यार की सौगात माना गया है। और लड़कियों को तो फूल बहुत ही पसंद होते हैं। इसलिए वैलेंटाइन-डे के मौके की शुरूआत अपने प्रेमी या प्रेमिका को लाल रंग का फूल देकर करें और यदि उस दिन आप पहली बार अपने प्यार को प्रपोज कर रहे हैं तो बस लाल गुलाब देकर वो तीन जादूई शब्द बोल दीजिए। यह सबसे बेस्ट टिप्स में से एक माना जाता है।

रोमांटिक डिनर
अब यह दिन खास हो तो हमें इसे खास जगह पर ही मनाना चाहिए। ताकि कुछ खास यादें हमारे साथ रहें। इस दिन समुद्र किनारे किसी रेस्टोरेंट पर अपनी डेट को लंच या डिनर पर ले जाएं और अपने लव वन का पसंदीदा खाना आर्डर करें।

फीलिंग्स शेयर करें
आपके रिलेशनशिप को काफी वक्त हो चुका है और अब आप इसे शादी तक ले जाना चाहते हैं तो इस दिन से बेहतर कोई और दिन नहीं हो सकता। वैलेंटाइन के स्पेशल मौके पर अपने फीलिंग्स को शेयर करें। उनसे कहें की आप अपनी आने वाली जिंदगी उनके साथ बिताना चाहते हैं। यह दिन अपने पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज करने का भी बेस्ट दिन होता है। आप चाहें तो गाने के जरिए भी अपनी फीलिंग्स शेयर कर सकते हैं नहीं तो एक रोमांटिक म्यूजिक लगाकर अपने लफ्जों में ही दिल की बात कह दें।

गिफ्ट्स, जरा हटके
अगर आप वैलेंटाइन को बेहद खास बनाने की कोशिश में जुटे हैं तो ऐसे में गिफ्ट्स आपकी मदद कर सकते हैं। आखिरकार गिफ्ट्स मिलने पर कौन खुश नहीं होता। मार्केट में कई तरह के ग्रीटिंग्स मिलते हैं। इसके अतिरिक्त आप चॉकलेट्स, हैंड वॉच या कोई भी क्रिएटिव गिफ्ट दे सकते हैं। यदि आपको सामने वाले के साथ समय बिताने को लंबा वक्त हो गया है हो तो आप उन्हें अपनी और उनकी फोटोज की फ्रेम बनवा कर भेंट में भी दे सकते हैं।

मस्ती और फन जरूरी
यदि आप अपना पहला वैलेंटिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और आपके रिलेशन को ज्यादा वक्त नहीं हुआ हो तो शायद आपके लिए बात करने के लिए कुछ ना रहे और आपकी डेट बोरिंग हो जाए। इसलिए थोड़ा फन और मस्ती भी जरूरी है। आप अपनी फ्रेंड को या तो मूवी पर ले जाएं और बाद में कॉफी पर ले जाएं।

रोमांटिक प्रपोजल
रोमांटिक प्रपोजल के लिए आप उन्हें खत भेज सकते हैं। यह तरीका थोड़ा पुराना है लेकिन आपके खुद के हाथों से लिखा हुआ लेटर उन्हे काफी पसंद आएगा। आप लेटर में उसे बता सकते हैं कि आप उसे कितना प्यार करते हैं। वैसे आजकल जमाना थोड़ा एडवांस है तो हम आपको बताना चाहते हैं कि अपनी एक वीडियो बनाकर उसमे प्रपोज का मैसेज रिकोर्ड करके यूट्यूब पर अपलोड करें। फिर उस वीडियो का लिंक अपने चाहने वाले को दे दें।

टू पीस कॉस्टयूम पहने राखी सावंत का डांस, सनी के सपोर्टर्स ने किए भद्दे कमेंट

सावधान! नींद पूरी नहीं होने से ये बीमारी हो सकती हैं

2 मिनट में गोरी त्वचा पाने के लिए राइस और ग्रीन टी फेस पैक अपनाये!