Home Gujarat Ahmedabad ट्रेन से धक्का देने पर गिरे युवक की मौत, आरपीएफ पर शक

ट्रेन से धक्का देने पर गिरे युवक की मौत, आरपीएफ पर शक

0
ट्रेन से धक्का देने पर गिरे युवक की मौत, आरपीएफ पर शक
valsad : man pushed to death from local train
valsad : man pushed to death from local train
valsad : man pushed to death from local train

वलसाड। अहमदाबाद से मुंबई की तरफ जाती लोकल ट्रेन मे सुबह के समय ट्रेन करमबेले पहुंचने पर विकलांग डिब्बे से एक युवक को किसी ने धक्का दे दिया। ट्रेन से गिरते ही वह पहियों के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आरपीएफ के एक जवान ने उसे कोच में से नीचे धकेला।

जानकारी के अनुसार अहमदाबाद मुंबई लोकल ट्रेन न 59440 सुबह के समय मुंबई की तरफ जा रही थी और करीब 10-45 पर कमरवेला स्टेशन पर पहुंचने वाली थी। उसी समय विकांलाग डिब्बे में से एक युवक गिरा और ट्रेन के नीचे आ गया। युवक का मौके पर ही दम टूट गया।

जानकारी मिलते ही जी.आर.पी के जमादार बाबू भाई मौके पर पहुंच गए और लोगों से पूछताछ की। लोगों का कहना था की यह युवक विकलांग डिब्बे में बैठा था। कोच में आरपीएफ की महिला और एक पुरुष सवार थे।

उन लोगों की युवक कहासुनी हो गई इसी बात पर युवक को कोच से धक्का दे दिया। जीआरपी ने युवक के शव को कब्जे मे ले कर शिनाख्तगी के लिए उसके परिवार के बारे में खोजबीन शुरू कर दी है।

इस बारे मे जमादार बाबू भाई से बात करने पर उनका कहना था की उनको ट्रेन में सवार लोगों ने जानकारी दी और कहा की ट्रेन स्टेशन पर रुकने ही वाली थी पर पुलिस वालों ने उसको धक्का दे दिया और उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने एक प्राथमिकता ही दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।