Home Gujarat Ahmedabad मांगने गया मुआवजा, हफ्ता वसूली का मामला दर्ज

मांगने गया मुआवजा, हफ्ता वसूली का मामला दर्ज

0
मांगने गया मुआवजा, हफ्ता वसूली का मामला दर्ज
vapi case registered against Shiv Sena leader ND kadam
vapi  case registered against Shiv Sena leader ND kadam
vapi case registered against Shiv Sena leader ND kadam

वापी। फसर्ट फेज की थेलो कंपनी में गुरुवार को कर्मचारी की मौत के बाद वहां पहुंचे शिवसेना नेता एनडी कदम के खिलाफ दस लाख हफ्ता मांगने का मामला दर्ज करवाया है। यह केस कंपनी के मैनेजर ने जीआईडीसी थाने में दर्ज करवाया है।

उल्लेखनीय है कि कंपनी में ननकू यादव नामक कर्मचारी की दुर्घटना में मौत हो गई। कंपनी प्रबंधन द्वारा इस मामले को गंभीरता से न लेने पर अन्य कर्मचारी उग्र हो चुके थे। इस घटना की जानकारी मिलने पर कई लोगों के साथ एनडी कदम भी पहुंचे थे।

कहा जा रहा है कि कदम ने मृतक परिवार के लोगों के लिए कथित तौर पर दस लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की थी। कंपनी मैनेजर उमर शरीफ मुजावर ने यह मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने लोगों को उत्तेजित करने व हफ्ता मांगने का मामला दर्ज कराया है।

फैक्ट्री इंस्पेक्टर को बयान का इंतजार

वहीं दूसरी तरफ इस घटना के बाद फैक्ट्री इंस्पेक्टर डी के वसावा ने कंपनी का निरीक्षण किया मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। डीके वसावा ने बताया कि मृतक के साथ तीन और लोग काम कर रहे थे अभी उनका बयान लेना बाकी है।

उनके बयान के बाद ही यह सामने आएगा कि हादसा कैसे हुआ है और उसमें कंपनी की क्या लापरवाही हुई। उन्होने बताया कि तीनों कर्मचारियों को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया है। वहीं दूसरी तरफ मृतक ननकू के शव को उसके गांव वाराणसी ले जाया गया है। बताया गया है कि कंपनी की ओर से शव ले जाने की व्यवस्था की गई।