Home India City News तेज रफ्तार वैन ने 3 पुलिसवालों को कुचला, 2 की मौत

तेज रफ्तार वैन ने 3 पुलिसवालों को कुचला, 2 की मौत

0

road accident

van hit three policemen, two died and one seriously injured

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के कालिंदी कुंज में तेज रफ्तार वैन ने शनिवार देर रात ड्यूटी कर रहे तीन पुलिस वालों को कुचल दिया। रविवार को उनमें से दो पुलिसवालो की मौत हो गई और एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। टक्कर मारने वाले आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने दबोच लिया है।

जैतपुर थाना क्षेत्र में ओखला बैराज के पास चेक पोस्ट पर असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर नगेंद्र सिंह(52), हेड कांस्टेबल कप्तान सिंह(52) और कांस्टेबल प्रह्लाद सिंह(41) तैनात थे। 13-14 दिसंबर मध्यरात्रि में एक तेज रफ्तार इको वैन ने तीनों को टक्कर मार दी। घायलों को उपचार के लिए सरिता विहार के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान रविवार को नगेंद्र और प्रह्लाद की मौत हो गई। वहीं हरियाणा के पलवल निवासी 52 वर्षीय कप्तान सिंह की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उनके सिर और पसली में गंभीर चोट बताई गई है।

पुलिसवालों को टक्कर मारने वाले ड्राइवर को पुलिस ने वाहन समेत गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद निवासी 39 वर्षीय हेमंत कुमार के रुप में हुई है। रविवार को उसके खिलाफ जैतपुर थाना में आईपीसी की धारा 304/186/353 और 332 तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

52 वर्षीय एएसआई नगेंद्र सिंह मूलत: उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ के रहने वाले थे और वर्तमान में नई दिल्ली में स्थित आरपी भवन के पुलिस बैरक में रहते थे। वहीं 41 वर्षीय सिपाही प्रहलाद सिंह मूलत: महाराष्ट से ताल्लुक रखते थे और यहां दिल्ली के छत्तरपुर इलाके में रह रहे थे।

रात में इस घटना के बाद गंभीर रुप से घायल तीनों पुलिस वाले 15 मिनट तक सड़क पर पड़े रहे, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। इस बीच एक उमाशंकर नाम शख्स ने मौके पर रुक कर पीसीआर को फोन करके बुलाया जिसके बाद घायल पुलिस वालों को अस्पताल पहुंचाया जा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here