Home India City News वकील को दूसरी शादी रचाना पड़ा महंगा, मंडप में पहली पत्नी का हंगामा

वकील को दूसरी शादी रचाना पड़ा महंगा, मंडप में पहली पत्नी का हंगामा

0
वकील को दूसरी शादी रचाना पड़ा महंगा, मंडप में पहली पत्नी का हंगामा

picva.jpgवाराणसी। पहली नर्स पत्नी और नौ साल की बेटी के रहते दूसरी शादी रचाना एक वकील को महंगा पड़ गया। पति की दूसरी शादी की खबर लगते ही शनिवार की देर रात मंडप में पहुंची पहली पत्नी के उग्र तेवर और हंगामा को देख पति मंडप से ही फरार हो गया।

पीड़ित महिला की शिकायत पर शिवपुर पुलिस ने चार बारातियों को थाने में बैठा लिया। इसकी जानकारी मिलने पर फरार वकील थाने पहुंच गया। पुलिस उसे हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई।

मिर्जापुर जिले के कछवा सेमरा निवासी एडवोकेट वीरेन्द्र भारती की शादी सुष्मिता भारती से हुई थी। शादी के बाद दम्पती को नौ साल की बेटी भी है।

वकील पर आरोप है कि वह पत्नी सुष्मिता को बिना बात के ही मारने पीटने लगा। इससे आजिज आकर पत्नी ने नर्सिग कोर्स करने के बाद मंड़ुवाडीह स्थित पापुलर अस्पताल में सेवा देना भी शुरू कर दिया।

उधर, पत्नी को काम करते देख अधिवक्ता ने उसे आए दिन मारना पीटना शुरू कर दिया तो सुष्मिता बेटी के साथ अलग अखरी में किराये के मकान में रहने लगी। उधर मौका पाकर वीरेन्द्र ने अपनी दूसरी शादी शिवपुर के गिलट बाजार में तय कर ली।

शनिवार की देर शाम गिलट बाजार स्थित एक विद्वालय में वीरेन्द्र और उसके रिश्तेदार शादी की रस्म निभाने में व्यस्त थे। इसकी जानकारी होने पर सुष्मिता तुरन्त शिवपुर थाने में पहुंची और थानाध्यक्ष को पूरी बात बात बताकर फोर्स के साथ मंडप में पहुंच गई।

उसके उग्र तेवर और पुलिस को देख वीरेन्द्र वहां से भाग निकला। यह देख पुलिस ने वीरेन्द्र के निकटतम चार रिश्तेदारों को थाने में बैठा लिया। इसकी जानकारी जब वीरेन्द्र को हुई तो थाने में पहुंच कर सुष्मिता को धमकाने लगा। यह देख पुलिस ने उसे हिरासत में ले लेकर पकड़े गए रिश्तेदारो को छोड़ दिया।

https://www.sabguru.com/bulandshahr-brother-law-made-husband-now-second-marriage/

https://www.sabguru.com/muslim-married-women-get-second-marriage-without-giving-legally-divorce-1st-husband/

https://www.sabguru.com/stop-husbands-second-marriage-if-not-i-will-commit-suicide/