Home Headlines वसुंधरा राजे का बड़ा बयान, मेरा बेटा भी गड़बड़ करेगा तो नहीं छोडूंगी

वसुंधरा राजे का बड़ा बयान, मेरा बेटा भी गड़बड़ करेगा तो नहीं छोडूंगी

0
वसुंधरा राजे का बड़ा बयान, मेरा बेटा भी गड़बड़ करेगा तो नहीं छोडूंगी
rajasthan chief minister Vasundhara Raje
rajasthan chief minister Vasundhara Raje
rajasthan chief minister Vasundhara Raje

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मंगलवार को एक बार फिर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की अपनी मंशा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी भी प्रकार की गड़बड़ को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मैंने तो अपने बेटे दुष्यंत को भी आगाह किया था कि तुम भी कोई गलत काम करोगे तो मैं तुम्हें भी नहीं छोडूंगी। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मंगलवार को मुख्यमंत्री निवास 8 सिविल लाइंस में सीकर से आए कियानों से संवाद भी किया।

उन्होंने कहा कि पिछले दो-तीन महीने से सरकार बिजली की दरों को कम करने और किसानों को राहत देने के संबंध में लगातार मंथन कर रही थी। सही काम करने में किसी का सर नीचे नहीं हो जाता है।

राजे ने कृषि कनेक्शन में बिजली दरों में कमी को लेकर कहा कि किसानों की पहले बात सुनना सरकार के लिए जरूरी था। इसलिए सरकार ने किसी किसान के साथ अन्याय नहीं होने दिया। सरकार 80 हजार करोड़ का कर्जा लेकर भी किसानों को राहत दे रही है।

मुख्यमंत्री राजे ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के पांच सरकार के कार्यकाल में बिजली तंत्र अस्त-व्यस्त हो गया था, जिसे ठीक करने में सरकार को वक्त लगा।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने किसानों से अपील की, अब राजस्थान में इस परिपाटी को बदलना होगा कि पांच साल कांग्रेस की सरकार रहे और पांच साल भाजपा की।

पांच साल के अंदर प्रदेश का कायाकल्प नहीं हो सकता है, और पार्टी आगे मेहनत करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान की देश ही नहीं पूरी दुनियां में सहराना हो रही है।