Home Breaking RASHIFAL 4 OCT 2017 बुधवार जानिए आज के दिन का लेखा जोखा

RASHIFAL 4 OCT 2017 बुधवार जानिए आज के दिन का लेखा जोखा

0
RASHIFAL 4 OCT 2017 बुधवार जानिए आज के दिन का लेखा जोखा
Rashifal

Wednesday horoscopes and auspicious coincidence

बुधवार, 04 OCT 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

मेष राशि :-RASHI SABGURU.COMअपने उग्र स्वभाव पर संयम रखें । शारीरिक और मानसिक रुप से शिथिलता का अनुभव करेंगे। अधिक परिश्रम के बाद भी अल्प सफलता ही प्राप्त होगी। संतानों के विषय में भी आपको चिंता सताएगी। कार्य की भागदौड के कारण परिवारजनों के प्रति कम ध्यान दे पाएंगे। हानिकर विचार और आयोजन से दूर रहिएगा। उदर के रोग से पेट दुखने की संभावना है।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: रवीना टंडन की बेटी की हुई शादी देखिये

वृष राशि :-VRASHAB SABGURU.COM आज आपको कार्य करने में दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास का पूरा सहकार मिलेगा। इस कार्य का फल भी आपको अपेक्षानुसार मिलेगा। मायके से लाभदायी समाचार प्राप्त होंगे।(HOT NEWS UPDATE VIDEO: अनुष्का शर्मा ने कहा कुछ तो शर्म करो) अभ्यास में विद्यार्थियों को रुचि रहेगी। सरकारी क्षेत्र में लाभ होगा तथा आर्थिक व्यवहार करने में सफलता प्राप्त होगी।

मिथुन राशि :- नई परियोजना का प्रारंभ करने के लिए आज दिन शुभ है । सरकार की ओर से लाभ होने की भी संभावना है। व्यावसायिक या व्यापारी क्षेत्र में आपको ऊपरी अधिकारियों का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। छोटे प्रवास का आयोजन हो सकता है। मित्र या स्नेहीजनों अथवा पडोसियों के साथ अनबन की घटना हुई होगी तो उसका सकारात्मक परिणाम आएगा।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: ROCKEY MENTAL मूवी का ट्रेलर हुआ लांच

कर्क राशि :-RASHI SABGURU.COMआज नकारात्मक मानसिकता के साथ व्यवहार न करें । शारीरिक और मानसिकरुप से आप अस्वस्थ रहेंगे। मन में दुःख और असंतोष की भावनाएँ रहेगी। आंखो में पीडा़ होने की संभावना है। पारिवारिक वातावरण अनुकूल नहीं रहेगा। पारिवारिक जनों के साथ गलतफहमी न हो इसका ध्यान रखिएगा।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: गैंगस्टर आनंदपाल का एनकाउंटर कैसे हुआ देखिये

सिंह राशि :-horoscope sabguru.com आज आत्मविश्वास की मात्रा आप में अधिक रहेगी । किसी भी कार्य को करने के लिए निर्णय त्वरित ले लेंगे। पिता और बडों से लाभ होगा। सामाजिक रुप से मान-सम्मान में वृद्धि होगी। क्रोध की मात्रा अपेक्षाकृत अधिक रहेगी।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: पाकिस्तान में पेट्रोल टैंक पलटा लोगो ने लुटा पेट्रोल

कन्या राशि :-kanya rashi sabguru.comआज आपके अहम् को कोइ चोट न पहुंचाए एवं आपका किसी से झगड़ा न हो जाए इसका ध्यान रखें । शारीरिक रुप से शिथिलता और मानसिकरुप से चिंता बनी रहेगी। मित्रों और स्वजनों के साथ आप को वैचारिक स्तर पर मनमुटाव हो सकता है। स्वभाव में उग्रता और क्रोध की मात्रा विशेष रहेगी। धार्मिक कार्य में धन का व्यय होगा।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: सुष्मिता सेन ने किया प्यार का इजहार हार्दिक पंड्या से

तुला राशि :-tula rashi sabguru.comआप के लिए आज का दिन शुभफलदायी होगा । विविध क्षेत्रों में मिलनेवाले लाभ से आपकी प्रसन्नता में वृद्धि होगी। आपकी आय में भी वृद्धि होगी। मित्रों के पीछे खर्च भी होगा और (HOT NEWS UPDATE VIDEO: बाल्टी और किचन के समान से ड्रम बजाते देखिये) उनसे लाभ भी प्राप्त होगा। किसी प्रवास या पर्यटन स्थल पर जाने से दिन रोमांचक बन जाएगा। रुचिकर भोजन प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि :-vrikshika rashi sabguru.com
आज का दिन आप के लिए शुभ फलदायी होगा । व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल प्राप्त होगा। उच्च अधिकारीगण प्रसन्न रहेंगे। कार्य सफलता प्राप्त करनी आज सरल होगी । मान-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। नौकरी में पदोन्नति होगी। गृहस्थजीवन में भी आनंद का वातावरण छाया रहेगा।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: प्रधानमंत्री मोदी जी की VIP LIFESTYLE देखिये

धनु राशि :-dhanu rashi sabguru.comआज स्वास्थ्य कुछ नरम-गरम रहने की संभावना है। शारीरिक रुप से अशक्ति और आलस्य की भावना रहेगी। मानसिक रुप से भी चिंता और व्यग्रता बनी रहेगी। व्यावसायिक रुप से विध्न आ सकते हैं। हानिकर विचारों को संभवतः दूर रखिए। किसी भी कार्य का आयोजन संभलकर कीजिएगा। उच्च अधिकारियों के साथ घर्षण के प्रसंग उपस्थित होंगे।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: सबको हँसाने वाले कादर खान का हुआ बुरा हाल

मकर राशि :-makar rashi sabguru.comआज आपके लिए आकस्मिक धनखर्च के योग हैं, जो व्यावहारिक और सामाजिक कार्य के लिए कुछ बाहर जाने से हो सकता है। खान-पान में संभलकर चलिएगा। क्रोध से बचकर चलिएगा। नकारात्मक भावनाओं को सकारात्मकता से दूर कीजिएगा। व्यावसायिक स्थल पर अनुकूलता रहेगी।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: शराबी ने कुत्ते को जबरदस्ती पकड़ा तो कुत्ते को आया गुस्सा

कुंभ राशि :-kumbh rashi sabguru.comआज आप प्रत्येक कार्य दृढ मनोबल और आत्मविश्वासपूर्वक करेंगे। प्रवास या पर्यटन की संभावनाए अधिक हैं। स्वादिष्ट व्यंजनों का भोग एवं नए वस्त्र परिधान के प्रसंग उपस्थित होंगे। भागीदारों से लाभ होगा। वाहनसुख प्राप्त होगा।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: अफगानिस्तान में बम ब्लास्ट 30 की मौत कैमरे में हुआ रिकॉर्ड

मीन राशि :-meen rashi sabguru.comआज का दिन शुभफलदायी है। आप में मनोबल और आत्मविश्वास अधिक रहेगा। शारीरिक रुप से आप स्वस्थ रहेंगे। परिवार का वातावरण भी शांतिप्रद रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय प्राप्त होगी। आवेश और उग्रता को स्वभाव में से दूर कर दीजिएगा और साथ में वाणी पर भी संयम रखिएगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE