Home India City News पुलिस थाने जाने की बात सुन लगा था भारी झटका : राधे माँ

पुलिस थाने जाने की बात सुन लगा था भारी झटका : राधे माँ

0
पुलिस थाने जाने की बात सुन लगा था भारी झटका : राधे माँ
when police called me, I thought of committing suicide says Radhe maa
when police called me, I thought of committing suicide says Radhe maa
when police called me, I thought of committing suicide says Radhe maa

मुंबई। दो महीनों से नए विवादों के चलते चर्चा में रहीं राधे मां ने टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने यह भी कहा है कि जब उन्हें पता चला कि पूछताछ के लिए उन्हें पुलिस थाने जाना होगा तो उनके मन में जान देने का खयाल भी आया था। बता दें कि राधे मां पर आरोप है कि उनके उकसावे पर एक महिला को उनके पति और ससुराल वालों ने दहेज के लिए परेशान किया।
गौरतलब है कि एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में राधे मां ने रोते हुए कहा, पुलिस ने मुझे बुलाया तो इसकी जानकारी मुझे मेरे फॉलोअर्स ने दी। उन्होंने मुझे बताया कि मुझे पुलिस थाने जाना होगा, मैं हैरान थी। मैं सोचने लगी कि आखिर मैंने किसी का क्या बुरा किया है? मेरे मन में सुसाइड का ख्याल आया।

फिर मैंने सोचा कि अगर मैं गलत हूँ तो मुझे सजा के लिए तैयार रहना चाहिए। जिन्होंने मुझ पर आरोप लगाए हैं, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें। उनका भविष्य उज्वल हो। राधे मां के खिलाफ सेक्सुअल एब्यूज का आरोप लगाने वाली टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा के बारे में राधे मां ने कहा, सबसे ज्यादा डॉली बिंद्रा ने मुझे चोट पहुंचाई।

मैंने उसे अच्छा बनाने की पूरी कोशिश की वह अक्सर मेरे प्रोग्राम के बीच में चिल्लाती थी। गंदी लैंग्वेज का इस्तेमाल करती थी। जो मेरे फॉलोअर्स देते थे, वह उठा कर ले जाती थी। मैं इस उम्मीद के साथ उसे अपने पास रखती थी कि वह बदल जाएगी, पर ऐसा नहीं हुआ। एक दिन उसने मुझे इतना परेशान किया कि मैं रो दी।

मुझे लगा कि सुसाइड कर लूं। वह सारा अटेंशन खुद के लिए चाहती थी। वह खुद राधे मां बनना चाहती थी। उल्लेखनीय है कि पंजाब के गुरुदासपुर जिले में एक सिख परिवार में सुखविंदर कौर का जन्म हुआ था। उनकी शादी पंजाब के ही रहने वाले बिजनेसमैन सरदार मोहन सिंह से हुई।

शादी के बाद एक महंत से मुलाकात हुई। इसके बाद सुखविंदर ने आध्यात्मिक जीवन अपना लिया। कुछ समय बाद मुंबई आ गई और राधे मां के नाम से मशहूर हो गईं। राधे मां खुद को देवी का अवतार मानती हैं। राधे मां पर एक महिला को उसके पति और ससुराल वालों से दहेज के लिए परेशान करने का आरोप लगा है।

मुंबई की बोरिवली पुलिस ने इस मामले में राधे मां समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला ने आरोप लगाया है कि शादी के वक्त उसके पेरेंट्स ने करोड़ों रुपए की ज्वेलरी दी थी, लेकिन राधे मां ने उसके सास-ससुर से कहा कि वह उस पर और दहेज लाने का दबाव डाले। इसके बाद उसे प्रताडि़त किया गया।

बतादेंकि राधे मां की स्कर्ट पहनी तस्वीरें सामने आने के बाद मुंबई की एक वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने एक और केस दर्ज कराया था। वकील ने अपनी शिकायत में कहा था कि राधे मां धर्म के नाम पर लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रही हैं।अश्लीलता भी फैला रही हैं।