Home India City News फौजी हत्याकांड में पत्नी सहित तीन लोग अरेस्ट

फौजी हत्याकांड में पत्नी सहित तीन लोग अरेस्ट

0

 

wife, beau accused of killing soldier
wife, beau accused of killing soldier

हिसार। हरियाणा पुलिस ने हिसार के नारनौंद थानांतर्गत बास गांव हुए फौजी हत्याकांड में उसकी पत्नी सहित दो अन्य युवकों को सोमवार को अरेस्ट किया। पुलिस तीनों को मंगलवार को हांसी की अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।

गांव बास की अनाज मंडी में 11 नवबंर को फौजी बलबीर का शव मिला था जिसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई जिले सिंह के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मृतक और उसकी पत्नी पूनम के टेलीफोन काल की डिटेल निकलवाई तो पाया कि जिस दिन उसकी हत्या हुई थी उसी रात पूनम ने 12 बजे तक दो अन्य नम्बरों पर काफी देर तक बात की थी।

दोनों नम्बरों की जांच में एक नम्बर कोथकला निवासी प्रदीप का निकला। पुलिस ने जब उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि पूनम के साथ उसके अवैध सबंध थे और दोनों ने फौजी की हत्या करने की साजिश रची। प्रदीप ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के लिये एक मारूति कार ली और अपनी बुआ के लड़के वीरेंद्र उर्फ बिंद्र को भी बुलाया।

दस नवम्बर की रात दोनों ने फौजी को एक शराब के ठेके में शराब पिलाकर धुत कर दिया। उसके बाद कार में रस्सी से बलबीर का गला घोंट कर हत्या कर दी और अनाज मंडी में शव फैंककर फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here