महाभारत के अर्जुन फिरोज खान भी मोदी के मुरीद

tv actor feroz khan

मथुरा। टीवी सीरियल महाभारत के अर्जुन की भूमिका निभा चुके अर्जुन फिरोज खान भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुरदी हैं क्योंकि वह विदेशों में जमा कालाधन वापस लाने का प्रयास कर रहे हैं।

उनका कहना है कि वह किसी दल में नहीं हैं किन्तु प्रधानमंत्री सेइस बात की अपेक्षा करते हैं कि जिन लोगों ने स्विटरलैण्ड में अपना पैसा जमा किया है वे न केवल उस पैसे को भारत लायेंगे बल्कि लूट करने वालों को सजा दिलाना भी सुनिश्चित करेंगे।

खान से सोमवार को पत्रकारों ने पूछा कि क्या उनका इरादा राजनीति में आने का है तो उन्होंने कहा कि फिलहाल इसके बारे में सोचा नहीं है। वैसे इस मामले में बड़ों का जो आदेश होगा वे उसे विनम्रता से स्वीकार करेंगे।

उनसे जब सिने कलाकार ओमपुरी के उस बयान पर टिप्पणी करने का अनुरोध किया गया जिसमें उन्होंने स्पष्ट कहा था कि आज के फिल्म निर्माता और अभिनेता केवल पैसा कमाने में लगे हैं तथा वे समाज को कोई संदेश देने का प्रयास नहीं कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि पैसा तब भी लगता था और अब भी लगता है पर एक बात जरूर है कि पहले संदेश देने का प्रयास होता था जो आज प्राय: नहीं किया जा रहा है। महाभारत में अर्जुन की भूमिका मिलने को अपने जीवन का सबसे बेहतर मोड़ मानते हैं।