Home Breaking SDM को लगा प्रेम रोग, पत्नी बोली-सुसाइड कर लूंगी

SDM को लगा प्रेम रोग, पत्नी बोली-सुसाइड कर लूंगी

0
SDM को लगा प्रेम रोग, पत्नी बोली-सुसाइड कर लूंगी
wife complaints against her husband guna sdm
wife complaints against her husband guna sdm
wife complaints against her husband guna sdm

गुना। शादीशुदा होने के बावजूद जिले की चांचौड़ा तहसील के एसडीएम अभय खरारी को प्रेम रोग लग गया है, उनके एक महिला पटवारी से अवैध संबंधी है और वह इसके चलते न सिर्फ अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते है, बल्कि उसे जान से भी मारना चाहते है।

यह हम नहीं बल्कि खुद एसडीएम की पत्नी सुनीता खरारी का कहना है। अपने इन्ही आरोपों को लेकर एसडीएम की पत्नी आज कलेक्ट्रेट में भी पहुंचीं और जमकर हंगामा मचाया। श्रीमती खरारी अपनी फरियाद कलेक्टर राजेश जैन को सुनाने पहुंचीं थीं, किन्तु टीएल बैठक की वजह से वह उन्हे उपलब्ध नहीं हो पाए।

हालांकि इस दौरान एसडीएम खुद बैठक में मौजूद थे। बाद में अखबारनविसों से चर्चा में एसडीएम पत्नी ने साफ कहा कि अगर उन्हे न्याय नहीं मिलता है तो वह आत्महत्या कर लेंगी। खुद एसडीएम ने अपनी पत्नी को मानसिक रोगी बताया है।

गला दबाकर मारने का प्रयास किया

एसडीएम पत्नी ने बताया कि उनके पति के बड़वानी की एक महिला पटवारी से अवैध संबंध है। पति उसके प्रेम में अंधे हो गए है। इसके चलते वह न सिर्फ उनके साथ मारपीट करते है, बल्कि दो दिन पहले पति ने उनका गला दबाकर मारने की कोशिश भी की, इस दौरान उन्हे उठा-उठाकर पटका गया, जिसके कारण वह दो दिन तक बेहोश रहीं।

होश में आने के बाद अस्पताल गई, किन्तु वहां उनकी किसी ने सुध नहीं ली। पत्नी का कहना है कि महिला पटवारी उनके घर में आती है और वह भी उनके साथ मारपीट की करती है। वह पति के साथ मिलकर उन्हे पागल करार देने चाहती है।

कलेक्टर बैठक से नहीं आए बाहर

एसडीएम की पत्नी ने कलेक्ट्रेट में जमकर हंगामा मचाया, किन्तु कलेक्टर राजे श जैन बैठक से बाहर नहीं आए। जब वह खुद बैठक में जाने लगी तो पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़कर रोक लिया, जबकि खुद एसडीएम भी बैठक में मौजूद थे।

कलेक्टर के नहीं मिलने पर एसडीएम पत्नी रोने लगी, उनका कहना रहा कि उनकी फरियादी कोई नहीं सुन रहा है, वह चांचौड़ा में भी पुलिस को शिकायत कर चुकीं है, किन्तु कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे पहले एसडीएम पत्नी पुलिस अधीक्षक कार्यालय भी पहुंची थीं, जहां उन्होने लिखित में इस आशय की शिकायत दर्ज कराई है।

इनका कहना है

मेरी पत्नी मानसिक रुप से बीमार है। मेरे बच्चे भी उससे परेशान है। में उससे तंग आ गया हूं, महिला पटवारी से संबंध होने सहित उनके तमाम आरोप गलत है।

अभय खरारी, एसडीएम चांचौड़ा

एक शिकायती आवेदन चांचौड़ा एसडीएम अभय खरारी की पत्नी सुनीता खरारी ने दिया है। आवेदन के मुताबिक उनके पति उन्हे प्रताडि़त करते है, साथ ही मारपीट की बात भी आवेदन में कही गई है। मामले को फिलहाल जांच में लिया गया है।

सत्येन्द्र सिंह तोमर, एएसपी गुना