Home India City News दिल्ली : पति की हत्या के आरोप में पत्नी अरेस्ट

दिल्ली : पति की हत्या के आरोप में पत्नी अरेस्ट

0
दिल्ली : पति की हत्या के आरोप में पत्नी अरेस्ट
wife held for killing husband in delhi
wife held for killing husband in delhi
wife held for killing husband in delhi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक 30 वर्षीय महिला को सोमवार तड़के अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने मृतक के रिश्तेदार के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

बताया जाता है कि महिला के अपने पति के रिश्तेदार के साथ अवैध संबंध थे। घटना पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर इलाके की है, जहां पर महिला अपने 35 वर्षीय पति और रिश्तेदार सतेंदर के साथ रहती थी। आरोपी महिला तीन बच्चों की मां है।

पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों द्वारा पुलिस को फोन करने के बाद दिलीप का शव उसके घर से बरामद किया गया। मृतक की पत्नी शांति ने शुरुआत में पुलिस को बताया कि उसके पति रात में सीढिय़ों से गिर गए थे, जिस कारण उनकी मौत हो गई।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने मृतक के शरीर पर नुकीले हथियार के कुछ निशान देखे जिसके बाद शांति से पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने सतेंदर के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की बात स्वीकार की।

अधिकारी ने कहा कि शांति का सतेंदर के साथ अवैध रिश्ता था। उन्होंने बताया कि उसके पति को उनके रिश्ते के बारे में पता चल गया था और इसीलिए उनमें झगड़े होते रहते थे।

उन्होंने कहा कि मृतक और सतेंदर ने रविवार की रात शराब पी ली और उसके बाद उनमें अवैध संबंध के मुद्दे पर कहासुनी हो गई। पीडि़त की पत्नि ने बाद में सतेंदर के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया कि सतेंदर अभी फरार है और उसकी तलाश जारी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here