Home India City News सपा नेता के घर किराए पर रह रही युवती लापता

सपा नेता के घर किराए पर रह रही युवती लापता

0
सपा नेता के घर किराए पर रह रही युवती लापता
woman allegedly abducted by neighbor in kanpur
woman allegedly abducted by neighbor in kanpur
woman allegedly abducted by neighbor in kanpur

कानपुर। सपा नेता के मकान में किराए पर रह रही युवती को पड़ोसी युवक ने बहला-फुसला कर घर से भगा ले गया। भाई ने बहन के अपहरण का आरोप पड़ोसी युवक पर लगाकर थाने में तहरीर दे दी, शिकायत पत्र मिलने के बाद भी थाना पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

मूलरुप से लखीमपुर खीरी के रहने वाले पंकज कुमार कल्यानपुर के रावतपुर गांव थारु बस्ती में रहने वाले सपा नेता शेषनाथ के मकान में किराए पर रहता है। पंकज की छोटी बहन डॉली कुछ दिन पहले ही रहने के लिए गांव से शहर आई थी।

बीते 14 अप्रेल की शाम पंकज जब वापस घर आया तो बहन को न पाकर वह मकान मालिक के घर देखने के लिए पहुंचा। वह पर भी बहन नहीं मिली इस पर पंकज ने आस-पास के लोगों से पूछताछ करने के बावजूद डॉली का पता नहीं चला।

लापता बहन की तलाश करते हुए पंकज को यह जानकारी मिली कि पड़ोसी छंगा का बेटा सुशील ने डॉली को बहला-फुसला कर कहीं ले गया है। आरोप है कि पीडि़त भाई ने इसकी शिकायत जब छंगा से की, जिस पर पड़ोसी ने उसे गाली-गालौज कर घर से भगा दिया।

पीडि़त पंकज ने बहन की अपहरण का आरोप पड़ोसी सुशील पर लगाकर थाने में तहरीर दी। पीडि़त का कहना है कि तहरीर देने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जहां पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए एसएसपी ने न्याय की गुहार लगाने की बात कहीं है।