Home UP Agra शादी के लिए थाने पहुंची राहुल गांधी की दीवानी

शादी के लिए थाने पहुंची राहुल गांधी की दीवानी

0
woman-create-ruckus-in-agra-wanting-to-marry-rahul-gandhi
woman-create-ruckus-in-agra-wanting-to-marry-rahul-gandhi

आगरा। उत्तरप्रदेश के आगरा में सिकंदरा महिला थाने की एसओ के तब होश उड़ गए, जब 23 साल की एक युवती ने उनसे कहा कि उसकी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से शादी तय हो चुकी है, लेकिन राहुल चार साल से उसे मिलने का समय नहीं दे रहे हैं।

युवती ने खुद को 10वीं पास बताया और कहा कि वह सैन्यकर्मी की बेटी है। उसने दावा किया कि उसके एक रिश्तेदार रेलवे में सचिव थे, जिनके राजीव गांधी से घरेलू संबंध थे। रिश्तेदार ने राजीव के साथ मिलकर बचपन में ही उसकी शादी राहुल के साथ तय कर दी थी। चार साल पहले उसे यह जानकारी मिली। तब से राहुल से मिलने की कोशिश कर रही है।

वह 10 जनपथ और 11 तुगलक रोड के कई चक्कर काट चुकी है, लेकिन राहुल के सुरक्षाकर्मियों ने उसे मिलने नहीं दिया। युवती ने थाने में कहा कि उसे राहुल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करानी है क्योंकि शादी तय होने के बाद वह उसे धोखा दे रहे हैं। युवती ने कहा कि उसकी सास (सोनिया गांधी) अच्छी नहीं हैं।

युवती की बातें सुनकर थाने में मौजूद एसओ को युवती की मानसिक दशा पर संदेह हुआ जो बाद में सच निकला। इसके बाद एसओ ने लड़की के भाई को बुलाया जो उसे अपने साथ ले गया। उसने बताया कि युवती की मानसिक अवस्था ठीक नहीं है और उसका इलाज चल रहा है।