Home India City News फर्जी फेसबुक आईडी बना जेठानी को बदनाम करने की साजिश

फर्जी फेसबुक आईडी बना जेठानी को बदनाम करने की साजिश

0
फर्जी फेसबुक आईडी बना जेठानी को बदनाम करने की साजिश

fbfb.jpg

देहरादून। राजधानी में एक महिला द्वारा अपनी जेठानी से बदला लेने के लिए अजीबोंगरीब तरीका अपनाने का मामला सामने आया।

महिला ने जेठानी को सबक सिखाने के लिए उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और मोबाइल नंबर डालकर अश्लील बातें करने का ऑफर देता एक पोस्ट भी डाला।

इसके बाद जब जेठानी के मोबाइल पर मैसेज और फोन आने लगे तब यह मामला खुला। पीड़ित महिला ने पुलिस में तहरीर दी है। मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी गई है। मामला नगर कोतवाली क्षेत्र का है।

जेठानी की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया कि उसके सास-ससुर ने उसके देवर को संपत्ति से बेदखल कर दिया है। देवर और देवरानी दोनों कोतवाली क्षेत्र में ही किराए के मकान में रहते हैं, जबकि वह सास-ससुर के साथ रहती है।

इसे लेकर देवरानी उससे रंजिश रखती है। एक माह पहले देवरानी ने उसके नाम से फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाई और उसका मोबाइल नंबर पोस्ट कर लिखा कि जिसे भी अश्लील बातें करनी हो, इस नंबर पर फोन मिलाए। मामले की प्रारंभिक जांच में फेसबुक आइडी बनाने में देवरानी का नाम सामने आया।

कोतवाल डीएस रावत ने बताया कि मामले में शिकायत करने वाली महिला की देवरानी के खिलाफ धोखाधड़ी और आइटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं मामले की जांच साइबर सेल को हस्तांतरित कर दी गई है।