Home India City News महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की गला घोंटकर हत्या

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की गला घोंटकर हत्या

0
महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की गला घोंटकर हत्या
woman kills husband with help of boyfriend
 woman kills husband with help of boyfriend
woman kills husband with help of boyfriend

इंदौर। एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी थी, पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया, इनके एक साथी और रिक्शा चालक की तलाश की जा रही है। वे हत्या कर रिक्शा में ही लाश ले गए थे।

वारदात एरोड्रम थाना क्षेत्र के नैनोद मल्टी गांधी नगर में शुक्रवार दोपहर की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक की लाश चे बर में पड़ी हुई है। पुलिस ने तत्काल आसपास के लोगों से मृतक की पहचान करवाने का प्रयास किया, पहचान नहीं होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया दिया।प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध लग रहा था।

पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान तुलसीराम पिता रामकुवंर (32) निवासी 32, अखण्ड नगर के रूप में हुई। पुलिस ने घर जाकर पूछताछ की तो पहले उसकी पत्नी कीर्ती बाला पुलिस को गुमराह कर रही थी। पुलिस बच्चों से पूछताछ की तो उन्होंने हकीकत बयां कर दी।

इनका कहना था कि मेरी मां और तीन लोगों ने पिता को मारा है, फिर वे रिक्शा में ले गए  थे। पुलिस ने मृतक तुलसीराम की पत्नी कीर्ति बाला और उसके प्रेमी चिंटू को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को विशाल और रिक्शा चालक की तलाश है, जिसमें वे लाश को ले गए थे। बताया जा रहा है कि रिक्शा चालक भी हत्या में शामिल है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश मेें एक टीम ने दबिश भी दी, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। पुलिस संभावित ठिकानों पर छापामार कार्रवाई कर रही है।