नौकरी का झांसा देकर डाक्टर ने नर्स से करा दुष्कर्म

woman nurse  raped
woman nurse accuses doctor of rape on the pretext of providing her a job

बीकानेर। राजस्थान में श्रीगंगानगर के महिला थाने में नगर के प्रतिष्ठित निजी अस्पताल के संचालक चिकित्सक के खिलाफ एक नर्स ने नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सोमवार को दर्ज कराया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मूलरूप से सीकर जिले के माधोपुर की 20 वर्षीय नर्स ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि जीएनएम के बाद उसे नौकरी की जरूरत थी। उसने अपनी एक सहेली से मदद के लिए कहा। सहेली ने बहल हॉस्पिटल के डॉ. विनय बहल का मोबाइल नंबर दिया।

उसने 14 नवंबर को डॉ. बहल से बात की तो उन्होंने उसे 15 नवंबर को सुखाडिया सर्किल बुलाया। वह उसे अपनी कार में जिंदल हॉस्पिटल ले गया। उसे कार में ही बैठे रहने का कहकर डॉ. बहल वहां के मेडिकल स्टोर पर जाकर वापस आ गया। डॉ. बहल ने उसे अपने हॉस्पिटल जाने का कहा लेकिन कार पर उसे धानमंडी की ओर एक खाली मकान में ले गया।

आरोप है कि डॉ. बहल ने उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान जिंदल हॉस्पिटल स्थित मेडिकल स्टोर का संचालक भी आ गया। उसने भी जबरन शारीरिक सबंध बनाने का प्रयास किया। लेकिन वह किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकली। नर्स ने बताया कि उस समय वह डरकर हनुमानगढ़ चली गई। वहां अपनी एक सहेली को बताया।

उसी दिन शाम को हनुमानगढ़ के महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। क्षेत्राधिकार का चक्कर होने के कारण उसे श्रीगंगानगर सदर थाने भेज दिया गया। यहां से उसे महिला थाना जाने के लिए कहा गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसका चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद दोनों आरोपी फ रार हो गए।