Home Headlines महिला की लाश मिली, देह व्यापार में लिप्त होने की आशंका

महिला की लाश मिली, देह व्यापार में लिप्त होने की आशंका

0
महिला की लाश मिली, देह व्यापार में लिप्त होने की आशंका
woman's death linked to prostitution
woman's death linked to prostitution
woman’s death linked to prostitution

पाली। पाली सिटी से जुड़े रूपावास गांव में गायों की खेली में मिली एक महिला की लाश के तार जोधपुर से जुड़े होने के बाद जोधपुर शहर में देहव्यापार में लिप्त दलालों के मोबाईल फोन स्विच ऑफ हो गए।

इस महिला के देहव्यापार में लिप्त होने और महीने में एक दो राउंड जोधपुर में काटने की सूचना के बाद पाली पुलिस जोधपुर में जुड़े उसके नेटवर्क की जांच पड़ताल में जुट गई है।

प्रारंभिक तोर पर इस महिला जुड़ाव कुड़ी में देहव्यापार की सुविधा और साजो समान उपलब्ध कराने वाली दो चर्चित महिलाओं के नाम इसमे सामने आए है।

जोधपुर शहर में किसी जमाने में देह व्यापार के लिए एक घासमंडी बदनाम हुआ करती थी लेकिन शहर के विकास के साथ ही पहले चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड और बाद में मधुबन हाऊसिंग बोर्ड और अब कुड़ी भगतासनी हाऊसिंग बोर्ड का नाम सबसे ऊपर की लिस्ट में चल रहा है।

एशिया की सबसे बड़ी आवासीय कालोनी के रूप में विख्यात हुई इस कालोनी में पड़े खाली मकानों में ऊंचे दामों पर शराब, शबाब और पुलिस से सुरक्षा सुविधाएं उपलब्ध होती है।

अहमदाबाद निवासी मिट्टू मलिक महिला की लाश गुरुवार को पानी की खेळी में मिलने और उसके पास मिले दस्तावेजों और आपत्तिजनक सामान मिलने के बाद पुलिस इस महिला को जोधपुर में बुलाकर आगे से आगे सप्लाई करने वाली दो महिलाओं के खुलासे के बाद उनकी जन्मपत्री बनाने में जुटी हुई है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच पड़ताल में उसके 3 जून के जोधपुर में आने और छह जून तक जोधपुर में ही देह व्यापार करने और उसके बाद अपने दलाल के माध्यम से किसी ग्राहक के साथ आन रोड़ शौक मौज करने के लिए निकली थी।

मिट्टू मलिक के साथ गैंग रैंप के बाद हत्या करके लाश फैंकने की घटना के खुलासे के लिए पुलिस अब नेटवर्क की तलाश में जोधपुर पुलिस की मदद से दलालों और विशेषकर इसको जोधपुर बुलाने वाली महिला दलालों की तलाश में जुटी हुई है।

जोधपुर में देह व्यापार के लिए अहमदाबाद, मुंबई, गोवा और दिल्ली से युवतियों और महिलाओं को बुलाकर व्यवस्था करने वाले दलालों की संख्या सैकड़ों की तादाद में हो गई है जिसमें शहर की कई कुख्यात महिला दलालों के नाम भी सामने आने की संभावना है।