Home India City News 5 पांच साल की प्रेम कहानी फंदे पर जाकर खत्म, आनरकिलिंग का शक

5 पांच साल की प्रेम कहानी फंदे पर जाकर खत्म, आनरकिलिंग का शक

0
5 पांच साल की प्रेम कहानी फंदे पर जाकर खत्म, आनरकिलिंग का शक
young couple allegedly in love committed suicide in kannauj
young couple allegedly in love committed suicide in kannauj
young couple allegedly in love committed suicide in kannauj

कन्नौज। गृहस्थ जीवन व्यतीत करने वाला एक युवक का दिल पड़ोसी युवती पर आ गया तो फिर दोनों की प्रेमकहानी शुरु हो गई। प्रेम कहानी की भनक परिवार को लगने पर एक दूजे का साथ छूटता देखकर प्रेमी जोड़ें ने खुदकुशी कर ली।

जबकि पुलिस इस मामले को आनरकिलिंग से भी जोड़ कर देख रही है। पुलिस के अनुसारं प्रेमी शादीशुदा होने के कारण घरवालें बेटी की विवाह युवक से नहीं करना चाहते थे। लेकिन प्रेमिका प्रेमी से ही शादी करना चाहती थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कन्नौज के कोतवाली क्षेत्र के धारानगर में रहने वाले गिरजाशंकर का विवाह करीब छह साल पहले हुआ था। पत्नी नीतू के साथ एक बेटा बाबू (3) हैं। शादीशुदा और एक बच्चे का पिता होने के बाद भी गिरिजाशंकर का दिल पड़ोसी युवती पर आ गया।

ग्रामीणों के मुताबिक युवती भी रिरिजाशंकर को चाहने लगी। इस प्यार को दोनों शादी में बदलना चाहा तो परिवार को जानकारी होने के बाद इसका विरोध किया। परिजनों के समझाने के बाद भी दोनों नहीं माने और खुलेआम एक दूसरे से मिलते रहे। कई बार मामला बढ़ा तो मोहल्ले के लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया।

घरवालों की दखलंदाजी के चलते प्रेमीजोड़े शादी नहीं कर पा रहे थे। जिसकी वजह से प्रेमीयुगल तनाव में रहने लगे। बुधवार की रात प्रेमीका अपने प्रेमी से मिलने के लिए घर पहुंची और कमरे में दोनों ने खुदकुशी कर ली।

उधर, प्रेमीयुगल की मौत के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना पर दोनों पक्ष के परिवार व थाना पुलिस भी आ गई। पुलिस की पूछतांछ पर दोनों परिवार ने कुछ नहीं बताया। लेकिन छानबीन में मामला प्रेमप्रसंग का सामने आया है। पुलिस ने बताया कि तफ्तीश में आनरकिलिंग का भी मामला प्रकाश में आ रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच की जा रही है।