Home Headlines युवक के हाथ काटे, जान गई

युवक के हाथ काटे, जान गई

0
युवक के हाथ काटे, जान गई

murder
पाली।  जिले के नाना गांव में सोमवार सवेरे करीब दस बजे कुछ हमलावरों ने एक युवक के हाथ काट दिए।

उसे पुलिस ने स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया, लेकिन वह जोधपुर नहीं पहुंच पाया। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश के लिए चार लोगों को हिरासत में लिया है।
पुलिस ने बताया कि नाना निवासी मोडाराम पुत्र कूपाराम मेघवाल सवेरे मेघवालों के वास में बैठा था। इस दौरान गांव के ही रामाराम पुत्र वक्ताराम मेघवाल, नरेंद्र उर्फ निरंजन पुत्र रामाराम, कमला पत्नी रामाराम, पकाराम पुत्र जेठाराम मेघवाल समेत करीब आधा दर्जन लोग वहां पहुंचे।

जमीन के एक पुराने मामले को लेकर यह लोग मोडाराम से बहस करने लगे। बहस हाथापाई में बदल गई, इसी दौरान कुल्हाड़ी से मोडाराम हाथ काट दिया गया। उसे लहूलुहान हालात में वहीं छोड़कर हमलावर भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उच्च उपचार के लिए जोधपुर रेफर किया।

इस दौरान युवक का काफी खून भी बह चुका था। दर्द से कराहते हुए मोडाराम ने जोधपुर पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस तीन युवकों व एक महिला से पूछताछ कर रही है।