Home India City News मां व भाभी के साथ छत पर सो रही किशोरी से दुष्कर्म

मां व भाभी के साथ छत पर सो रही किशोरी से दुष्कर्म

0
मां व भाभी के साथ छत पर सो रही किशोरी से दुष्कर्म
17 year old girl raped by her neighbor in saharanpur
17 year old girl raped by her neighbor in saharanpur
17 year old girl raped by her neighbor in saharanpur

सहारनपुर। थाना जनकपुरी के गांव सिम्भालकी शेख में परिजनों के साथ छत पर सो रही किशोरी से पडोंसी युवक ने आधी रात को मुंह दबा कर दुष्कर्म कर डाला।

शोरगुल होने पर जब परिजन जाग गए तो आरोपी उन्हे जान से मारने की धमकी देते हुए छत फांद कर फरार हो गया। किशोरी के भाई ने थाने मे आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व धमकी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

थाना जनकपुरी के गांव सिम्भालकी शेख निवासी पीडित किशोरी के भाई के मुताबिक 28-29 अगस्त की रात उसकी 17 वर्षीय बहन अपनी मां व भाभी के साथ मकान की छत पर सो रही थी जबकि बाकी परिजन घर के निचले हिस्से मे सो रहे थे।

आरोप है कि रात्रि करीब 12 बजे पडोस मे रहने वाला इद्दू पुत्र अय्यूब छत फांदकर उनके मकान की छत पर पहुंच गया और सो रही उसकी नाबालिग बहन का मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला।

शोरगुल सुनकर जब उसकी पत्नि व मां की आंख खुली और उन्होंने शोर मचाते हुए आरोपी को पकडने का प्रयास किया तो वह जान से मारने की धमकी देते हुए छत फांद कर फरार हो गया।

रात में ही पीडिता को लेकर परिजन थाना जनकपुरी पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए रिर्पोट दर्ज कराने को थाने मे तहरीर दी गई।

इंस्पेक्टर बीएम यादव ने बताया कि पीडित किशोरी को मैडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया और उसके भाई की ओर से आरोपी के खिलाफ नामजद रिर्पोट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की गिरफ्तारी को उसके घर पर दबिश भी दी गई मगर वह पकडा नही जा सका।