Home India City News उदयपुर : ट्रोले की टक्कर से दो युवतियों और एक युवक की मौत

उदयपुर : ट्रोले की टक्कर से दो युवतियों और एक युवक की मौत

0
उदयपुर : ट्रोले की टक्कर से दो युवतियों और एक युवक की मौत
3 killed including two women in road accident in udaipur
3 killed including two women in road accident in udaipur
3 killed including two women in road accident in udaipur

उदयपुर। उदयपुर शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में जिंक चौराहे पर  एक ट्रोले की टक्कर से बाइक पर सवार एक युवक और दो युवतियों की दर्दनाक मौत हो गई। बाइक को चपेट में लेने के बाद ट्रोले ने एक मारूति कार को टक्कर मार दी।

घटना के बाद मौके पर थाने से जाब्ता गया और तीनों मृतकों को चिकित्सालय में पहुंचाया। इस दुर्घटना को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है। मौके पर जाम लग गया, जिसे बड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रतापनगर से एक ट्रोला तेज गति में चित्तौड़ की ओर जा रहा था। देबारी में जिंक चौराहे पर एक बाइक पर सवार दो युवतियां और एक युवक चौराहा पार कर रहे थे।

जैसे ही सडक़ के बीच में आए प्रतापनगर की ओर से तेज गति में जा रहा ट्रोला चालक सामने बाइक सवारों को देखकर ट्रोले पर नियंत्रण नहीं रख पाया और तीनों को कुचलता हुआ निकल गया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

इतना ही नहीं ट्रोला चालक तीनों को कुचलने के बाद आगे चल रही एक मारूति वैन को भी चपेट में ले लिया। जिससे वैन में सवार एक युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रोला चालक ट्रोले को मौके पर ही छोडक़र फरार हो गया।

चौराहे पर दुर्घटना देखकर काफी संख्या में आसपास के लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने इस बारे में सूचना दी। सूचना पर थानाधिकारी मंजीतसिंह मय जाब्ते के मौके पर आए और मृतकों के शवों को मोर्चरी में पहुंचाया।

दुर्घटना के बाद ट्रोला चालक द्वारा ट्रोले को सडक़ के बीच में ही खड़ा करने के कारण जाम की स्थिति हो गई। पीछे वाहनों की कतार लग गई। पुलिस ने मौके पर ही क्रेन को बुलाया और ट्रोले को एकतरफ कर यातायात सुचारू किया।

इधर, इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया और लोगों ने पुलिस के समक्ष अपना आक्रोश व्यक्त किया। लोगों का कहना है कि यह व्यस्ततम चौराहा है और आसपास के गांव के सैकड़ों लोग इस चौराहे से होकर गुजरते है।

वहीं यहां से निकलने वाले बड़े वाहन चालक तेजगति से वाहनों को चलाते हैं। जिससे आए दिन हादसे होते रहते हैं। लोगों का आक्रोश देखकर मौके पर डिप्टी सौभाग्यसिंह भी पहुंच गए और लोगों से समझाईश कर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

इधर, पुलिस ने तीनों की शिनाख्त कर तीनों के परिजनों को सूचित कर दिया है, जिनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जाएगी।