Home India City News 71 अपर कलेक्टर और संयुक्त कलेक्टर इधर से उधर

71 अपर कलेक्टर और संयुक्त कलेक्टर इधर से उधर

0
71 अपर कलेक्टर और संयुक्त कलेक्टर इधर से उधर
71 additional collector, joint collector made transferred by madhya pradesh govt
71 additional collector, joint collector made transferred by madhya pradesh govt
71 additional collector, joint collector made transferred by madhya pradesh govt

भोपाल। राज्य शासन ने राज्य प्रशासनिक सेवा के 71 अपर कलेक्टर, संयुक्त और डिप्टी कलेक्टरों के तबादला आदेश जारी किए हैं। भोपाल से भी दो डिप्टी कलेक्टर को स्थानांतरित कर दिया गया है।

जारी आदेश के मुताबिक अपर कलेक्टरों में नागेंद्र प्रसाद मिश्रा को उमरिया से रीवा, आरआर भारती को शाजापुर से भिंड, कैलाश बुंदेला को उज्जैन से शहडोल, अमरपाल सिंह को राजगढ़ से कटनी, दिनेश श्रीवास्तव कटनी से सागर, शिवराज सिंह वर्मा रीवा से ग्वालियर, संतोष वर्मा सीईओ जिला पंचायत राजगढ़ से उज्जैन, सुधीर कोचर इंदौर से उप सचिव मंत्रालय, आलोक श्रीवास्तव उपायुक्त भू अभिलेख जबलपुर से छिंदवाड़ा, शशिभूषण सिंह को सीहोर से रायसेन स्थानांतरित किया है।

वेयर हाउसिंग कारपोरेशन में प्रतिनियुक्ति पर पदस्थ अपर कलेक्टर स्तर के अधिकारी उमाकांत पांडे की सेवाएं वापस लेकर उन्हें अपर संचालक उच्च शिक्षा बनाया है। मध्यक्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी में मुख्य महाप्रबंधक केदार सिंह की सेवाएं ऊर्जा विभाग से वापस लेकर उन्हें सीहोर में पदस्थ किया है। सागर में पदस्थ संदीप माकिन की सेवाएं नगरीय प्रशासन विभाग को सौंपते हुए उन्हें अपर आयुक्त नगर निगम ग्वालियर, शहडोल में पदस्थ भारती ओगरे की सेवाएं खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता संरक्षण विभाग को सौंपते हुए उन्हें सिविल सप्लाई कारपोरेशन में महाप्रबंधक, छिंदवाड़ा में पदस्थ रत्नाकर झा की सेवाएं ऊजा विभाग को सौंपते हुए उन्हें मुख्य महाप्रबंधक मध्यक्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी बनाया है।

संयुक्त कलेक्टर: आरके बोहत सीहोर से छिंदवाड़ा, राजेंद्र राय छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर, राजीव श्रीवास्तव सिंगरौली से कटनी, कमलेश भार्गव दतिया से राजगढ़, राजेश कुमार जैन जबलपुर से अनूपपुर, मनोज माथुर श्योपुर से अवर सचिव राजस्व मंडल ग्वालियर, साधुलाल प्रजापति उज्जैन से मंदसौर, जयंत जोशी उज्जैन से खंडवा स्थानांतरण निरस्त, टीएन सिंह उज्जैन से उपायुक्त भू अभिलेख उज्जैन, आशा कुशरे सिवनी से छिंदवाड़ा, संजय जैन बालाघाट से पन्ना, अनिल डामोर नरसिंहपुर से खंडवा और आरपी तिवारी आगर मालवा से उज्जैन में पदस्थ किए गए हैं। वहीं ग्वालियर में पदस्थ अनुराग सक्सेना की सेवाएं एनवीडीए को सौंपते हुए भू अर्जन अधिकारी एनएचडीसी खंडवा, ग्वालियर में ही पदस्थ शुचिस्मिता सक्सेना की सेवाएं एनवीडीए को सौंपते हुए भू अर्जन अधिकारी एनएचडीसी खंडवा और दतिया में पदस्थ संजना जैन की सेवाएं भी एनवीडीए को सौंपते हुए उन्हें उप संचालक एनवीडीए इंदौर बनाया है।

डिप्टी कलेक्टर: केएल यादव को बुरहानपुर से आगर मालवा, सुरेश अग्रवाल सागर से सतना, गणेश जायसवाल होशंगाबाद से ग्वालियर, क्षितिज शर्मा धार से उज्जैन, प्रमोद सेन गुप्ता उज्जैन से डिंडौरी, रवि कुमार सिंह सीहोर से भोपाल, राजीव नंदन सिंह विदिशा से मप्र गृह निर्माण एवं अधोसंरचना मंडल, महेश बमन्हा उज्जैन से उपायुक्त भू अभिलेख उज्जैन, इच्छित गढ़पाले भोपाल से अशोक नगर, पीसी त्रिपाठी भोपाल से सीधी, राजेश कुमार गुप्ता भोपाल, श्वेता पवार छिंदवाड़ा से भोपाल, डीके शर्मा गुना से भिंड, नारायण सिंह सागर से पन्ना, धीरज श्रीवास्तव देवास से श्योपुर, लक्ष्मी गामड़ शाजापुर से राजगढ़, जगदीश गोमे सचिव अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम से उज्जैन, कृष्ण कुमार रावत हरदा से उज्जैन, अवधेश शर्मा रतलाम से उज्जैन, वंदना जाट छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर, मिनिषा पांडेय अनूपपुर से भोपाल, रंजना पाटने नरसिंहपुर से देवास, रामाधार अग्निवंशी रीवा से विदिशा, सुनील कुमार शुक्ला होशंगाबाद से जबलपुर, सुलेखा ठाकुर डिंडौरी से छिंदवाड़ा, नीलांबर मिश्रा अनूपपुर से सतना, वीरेंद्र कटारे से रतलाम से दतिया, विमलेश सिंह रीवा से कटनी स्थानांतरण निरस्त, रोहन सक्सेना उज्जैन से शिवपुरी, अशोक व्यास देवास से उज्जैन, मनोज उपाध्याय रायसेन से होशंगाबाद, आईजे खलको बैतूल से सिवनी, रमेश पांडे भोपाल से राजगढ़, एमएल आर्य उमरिया से बुरहानपुर, विकास कुमार सिंह शहडोल से सिंगरौली, केपी पांडे दमोह से रीवा, केके पाठक सीधी से सतना, अभिषेक गहलोत उज्जैन से सीहोर और प्रशांत श्रीवास्तव जबलपुर से उपायुक्त भू अभिलेख जबलपुर में पदस्थ किए गए हैं। वहीं खरगोन में पदस्थ अनुकूल जैन की सेवाएं नगरीय प्रशासन विभाग को सौंपते हुए उन्हें उज्जैन में उप मेला अधिकारी बनाया है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here