Home UP Agra बजरंग दल का फंडा, बहू लाओ-बेटी बचाओ

बजरंग दल का फंडा, बहू लाओ-बेटी बचाओ

0
bajrang dal to  launch bahu lao beti bachao campaign to counter love jihad
bajrang dal to launch bahu lao beti bachao campaign to counter love jihad

आगरा। विवादास्पद घर वापसी का मामला अभी शांत नहीं हुआ है लेकिन बजरंग दल ने बहू लाओ.बेटी बचाओ कार्यक्रम चलाने की तैयारियां शुरू कर दी है।

बजरंग दल उत्तर प्रदेश में अगले महीने के दूसरे सप्ताह से बहू लाओ बेटी बचाओ कार्यक्रम चलाएगा। इस कार्यक्रम में हिन्दुत्व मानसिकता वाले लोग लड़कियों के स्कूल-कालेजों में जाकर लव जेहाद के बारे में उनको जानकारी देकर जागरूक करेंगे।

उनके परिवारों से कहेंगे कि बहू बाहर से लाओ और लड़कियों की शादी सिर्फ हिन्दू परिवारों में करो। बजरंग दल के उत्तर प्रदेश के सह सयोंजक अवनेन्द्र प्रताप सिंह ने सोमवार को बताया कि बहू लाओ, बेटी बचाओ कार्यक्रम लव जेहाद के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान है।

उन्होंने कहा कि हिन्दुओं को निशाना बनाया जा रहा है। हिन्दुओं की लड़कियों के साथ धोखे से शादी के नाम पर ठगा जा रहा है और उन्हें दूसरे कारणों से अन्य देशों में भेजा जा रहा है। सिंह ने कहा कि उनका उद्देश्य हिन्दू लड़कियों को बचाना है।

उन्होंने कहा कि लेकिन दूसरे धर्म से शादी करके लाए हिन्दू युवकों की पत्नियों को भी सम्मान देना है। उन्होंने क हा कि लव जेहाद से हिन्दू लड़कियों को बचना चाहिए। गैर धर्म से आई बहुओं का हिन्दू परिवारों में स्वागत किया जाना चाहिए जिससे वे हिन्दू संस्कृति को समझ सकें । बजरंग दल आगामी 17 फरवरी से उत्तर प्रदेश में बहू लाओ, बेटी बचाओ अभियान चलाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here