Home Breaking शहीद भगत सिंह के भतीजे अभय सन्धु के बेटे अभितेज सन्धु की हादसे में मौत

शहीद भगत सिंह के भतीजे अभय सन्धु के बेटे अभितेज सन्धु की हादसे में मौत

0
शहीद भगत सिंह के भतीजे अभय सन्धु के बेटे अभितेज सन्धु की हादसे में मौत
Bhagat Singh's grand nephew died in a road accident
Bhagat Singh's grand nephew died in a road accident
Bhagat Singh’s grand nephew died in a road accident

चंडीगढ। शहीद भगत सिंह के भतीजे अभय सन्धु के बेटे अभितेज सन्धु की हादसे में मौत हो गई। सड़क हादसा शनिवार देर रात को हिमाचल के किन्नौर जिला में हुआ।

अभितेज संधु किन्नौर से चंडीगढ़ लौट रहे थे। शहीद भगत सिंह के ग्रैंडनैफ्यू अभितेज सिंह की आयु 27 साल थी वह मोहाली से अपने दोस्तों के साथ घूमने हिमाचल के किन्नौर गए हुए थे। रात कल्पा से वापस लौटते समय अभितेज की बाइक मंगलाड के पास खाई में गिर गई।

अभितेज बाइक पर अकेले सवार थे जबकि उसके दोस्त पीछे-पीछे गाड़ी में आ रहे थे। सरपारा से टूर्नामेंट खेलकर लौट रहे स्थानीय लड़कों ने उनकी बाइक गिरते हुए देखी। उन्होंने इसकी सूचना उसके दोस्तों, पुलिस और 108 एंबुलेंस में दी।

घायल अभितेज को गहरी खाई से निकालने के बाद देर रात खनेरी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। अभितेज के साथ कल्पा घूमने निकले अन्य दोस्तों ने बताया कि वह दोनों दूसरे वाहन में सवार थे। स्थानीय लड़कों ने सूचना दी कि बाइक हादसा हो गया है।

उनके घटनास्थल पर पहुंचने से पहले लड़के घायल को एंबुलेंस में रामपुर के खनेरी अस्पताल ले गए थे। इसके बाद वह दोनों भी अस्पताल पहुंचे। जहां अभितेज सिंह की मोत हो गई थी।

अभितेज के दो अन्य दोस्त अपने वाहन में सवार थे और तीनों कल्पा से माहोली लौट रहे थे।हादसे की पुष्टि करते हुए डीएसपी सोमदत ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।