Home Rajasthan Bharatpur लडकी के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में पकडा

लडकी के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में पकडा

0
लडकी के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में पकडा

 cft

कामां/भरतपुर। पुलिस ने लडकी के अपहरण और उसके साथ दुष्कर्म करनेे के आरोप में एक व्यक्ति को पकडकर पूछताछ शुरू की है।

पुलिस ने बताया थाना कामां पुलिस में कस्वा कामां निवासी एक व्यक्ति ने गांव न्याना थाना गोविन्दगढ जिला अलवर निवासी पप्पूराम वगैरह 7 जनों के विरूद्व उसकी भतीजी को बहला फुसलाकर अपहरण कर लेजाने और दुष्कर्म करने का एक मामला पिछले वर्ष 28 मई को दर्ज कराया था। पुलिस ने अनुसंधान के बाद पप्पू राम को विभिन्न धाराओं के तहत पकडा है।

हत्या के आरोप में टैम्पो चालक पकडा

थाना सेवर पुलिस ने पिछले दिन एक युवक की हुई संदिग्ध मौत के मामले में हत्या की धारा 302 के तहत एक व्यक्ति को पकडकर पूछताछ शुरू की है।

थानाधिकारी लखनसिंह खटाना ने थाना सेवर के गांव टांडा निवासी गोपालसिंह जाटव ने गांव के ही जलसिंह वगैराह 5 जनों के विरुद्ध टैम्पू को पलट देने जिससे उसके लडके कुमरसिंह की टैम्पू के नीचे दबकर मृत्यु हो जाने का एक मामला 8 जनवरी को दर्ज कराया था।

पुलिस ने अनुसंधान के बाद टैम्पू चालक जलसिंह निवासी टांडा को विभिन्न धाराओं के तहत पकड लिया। परिजनों का आरोप था कि कुंवर सिंह नया टैम्पो लेने के लिए दुर्घटना से एक दिन पूर्व दो लाख से अधिक नकदी लेकर गया था दूसरे दिन जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर संदिग्ध रूप से टैम्पों पलट जाने के कारण उसकी मौत हो गई और उसके पास से यह राशि गायब मिली। जिस पर परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया था।

ghr

ट्रेन से गिरने पर अज्ञात युवक की मौत

दिल्ली मुम्बई रेल मार्ग पर समोगर पुलिस के निकट चलती ट्रेन से गिर जाने के कारण अज्ञात युवक की मौत हो गई। थाना बयाना पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पहचान के लिए बयाना के राजकीय अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह में रखवाया है और उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहें है। उसके जेबों में कोई टिकिट या अन्य सामान नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सकें।

पुलिस ने बताया सोमवार शाम इस बात की सूचना मिली कि समोगर पुलिस के निकट रेलवे ट्रेक के सहारे एक अज्ञात युवक का शव पडा है इस पर पुलिस टीम मौके पर गई। बयाना थाने के एएसआई जगदीश प्रसाद ने बताया मृतक युवक लगभग 30 वर्ष है।

उसकी लंबाई साढे पांच फुट है, रंग सांवला,बदन गठीला है उसने नीले रंग के जींस, लाल और सफेद रंग के बडे चौखाने की टीशर्ट, काली गर्म और सादा बनियान तथा नीले रंग का अंडरबीयर पहन रखा है उसके पेंट की जेब में एक चाबी मिली है।

हमले के आरोपी को दबोचा

सर्किल की थाना कैथवाडा पुलिस ने हमले के आरोप में एक व्यक्ति को पकडकर पूछताछ शुरू की है। पुलिस ने बताया थाना कैथवाडा पुलिस में गांव डाबक निवासी गोपाल ने गांव के ही रामअवतार वगैराह 4 जनों के विरूद्ध उसके और परिजनों के साथ मारपीट कर हमला करने का एक मामला इस माह 6 जनवरी को दर्ज कराया था। पुलिस ने अनुसंधान के बाद रामअवतार को विभिन्न धाराओं के तहत पकड़ा है।