Home India City News चार साल की मासूम का अपहरण, फिर कर दी हत्या

चार साल की मासूम का अपहरण, फिर कर दी हत्या

0
चार साल की मासूम का अपहरण, फिर कर दी हत्या
delhi : 4 year old girl found murdered after kidnapping
delhi : 4 year old  girl found murdered after kidnapping
delhi : 4 year old girl found murdered after kidnapping

नई दिल्ली । दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के लाजपत नगर थाना क्षेत्र में  रविवार तड़के किसी अज्ञात व्यक्ति ने चार साल की मासूम का अपहरण कर हत्या कर दी। पुलिस को उसकी लाश यमुना के किनारे दलदल में मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

एन ब्लाक, धोबीघाट, बीस फुटा रोड़ बाटला हाउस के पास झुग्गियों में रहने वाले एक परिवार की सुबह रविवार को कोहराम में बदल गई। जब उनकी चार वर्षीय बेटी फर्हिन का अपहरण हो गया और दोपहर में उसकी लाश दलदल में मिली।
परिवार वालों ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ सो रही थी, अंदाजन करीब चार बजे उसे कोई उठा ले गया। काफी तलाश करने के बाद भी उसका पता न चलने पर परिजन थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने अपहरण की धारा में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु की।
इसी बीच करीब 11.30बजे सूचना मिली की एक बच्ची की लाश यमुना के किनारे दलदल में पड़ी है। जिसकी पहचान फर्हिन के रुप में हुई। परिवार वालों का कहना यह भी है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है।
पुलिस सहायक उपायुक्त के मुताबिक शव को एम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्टस् आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। उन्होंने बताया कि उसके शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं दिखे। हम मामले की हर दृष्टि ने जांच कर रहे है। पुलिस ने इस संबंध में अपहरण की धारा हत्या में बदल कर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को ढुड़ने में जुट गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here