Home India City News हाईवे पर बाइक सवारों ने बीडी व्यवसायी से डेढ लाख लूटे

हाईवे पर बाइक सवारों ने बीडी व्यवसायी से डेढ लाख लूटे

0
हाईवे पर बाइक सवारों ने बीडी व्यवसायी से डेढ लाख लूटे
dholpur Beedi businessman robbed by bike riders on the highway
dholpur Beedi businessman robbed by bike riders on the highway
dholpur Beedi businessman robbed by bike riders on the highway

धौलपुर। आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक बीडी व्यवसायी को लूट लिया। हाईवे पर तोर तिराहे पर रविवार देर रात हुई इस वारदात के बाद में बदमाश भाग निकले। इस संबंध में अज्ञात बदमाशों के विरुद्व सदर थाने में लूट का मामला दर्ज किया गया है।

उधर, पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर चार टीमें बनाकर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि धौलपुर के पुराना शहर पचौरी पाडा निवासी बीडी व्यवसायी प्रदीप गुप्ता रविवार देर शाम करीब साढे सात बजे मनियां से तगादा करके धौलपुर वापस लौट रहे थे।

बाइक पर उनके साथ में उनका एक कर्मचारी नरेन्द्र भी था। आगरा मुंबई नेशनल हाईवे पर रास्ते में तोर गांव के तिराहे के पास में पीछे से आ रही एक पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को लात मारकर गिरा दिया। बाद में बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर प्रदीप गुप्ता से नोटों से भरा बैग छीन लिया तथा भाग निकले।

व्यवसायी प्रदीप गुप्ता की स्टेशन रोड इलाके में एक दुकान है तथा वह एक प्रख्यात बीडी कंपनी के डीलर हैं। गुप्ता के मुताबिक बैग में तगादे के एक लाख 45 हजार रुपए तथा कुछ कागजात थे,जिन्हें बदमाश लूट कर ले गए।

वारदात के बाद में प्रदीप गुप्ता अपने कर्मचारी नरेन्द्र के साथ में सदर थाने पंहुचे तथा पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई। इस संबंध में अज्ञात बदमाशों के विरुद्व आईपीसी की धारा 392 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया कि सीओ सिटी सतीश चंद की अगुवाई में पुलिस की चार विशेष टीमें गठित की गईं हैं। बदमाशों की तलाश में धौलपुर समेत आसपास के यूपी एवं एमपी के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here