Home Gujarat Ahmedabad सिंगापुर-मलेशिया टूर का झांसा देकर डाक्टर से ठगे 2.58 लाख

सिंगापुर-मलेशिया टूर का झांसा देकर डाक्टर से ठगे 2.58 लाख

0
सिंगापुर-मलेशिया टूर का झांसा देकर डाक्टर से ठगे 2.58 लाख
doctor cheated Rs 2.58 lakh on pretext of Singapore-Malaysia Tour in surat
doctor cheated Rs 2.58 lakh on pretext of Singapore-Malaysia Tour in surat

सूरत। सूरत के न्यू सिविल अस्पताल के एक चिकित्सक को सिंगापुर और मलेशिया के फैमेली टूर का झांसा देकर तीन जनों ने उससे 2 लाख 58 हजार रुपए ऐंठ लिए। इस संबंध में पीडि़त की शिकायत पर अडाजण पुलिस ने मामला दर्ज कर एक जनें को गिरतार कर लिया है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक टी.आर.राठवा ने बताया कि एलपी सवाणी रोड रुद्राक्ष अपार्टमेंट निवासी रविशंकर औझा, गोपीनाथ रोड हाउस निवासी संतोष कुमार व अडाजण भगवान पार्क सोसायटी निवासी राहुल चौहान ने मिल कर न्यू सिटीलाइट रोड आम्रपाली बंगलोज निवासी डॉ. महेश सोलु के साथ धोखाधड़ी की।

बीती 15 फरवरी को राहुल चौहान न्यू सिविल अस्पताल परिसर में देना बैंक के निकट डॉ.महेश से मिला और उन्हें बताया कि अडाजण एलपी सवाणी रोड स्थित उनकी कंपनी फैमिली ड्रीम ट्रीप ने सिंगापुर व मलेशिया का फैमिली टूर पैकेज आयोजित किया है। जिसमें 29 अप्रेल से 11 मई के दौरान होटल बुकिंग, साइट सीन समेत सभी तरह के खर्चे शामिल है। वैसे तो पैकेज की कीमत साढ़े तीन लाख रुपए है लेकिन आपको 2 लाख 58 हजार में मिलेगा।

इस पर डॉ.महेश ने अडाजण स्थित उनके कार्यालय में जाकर भुगतान कर दिया तथा बुकिंग रसीद भी ले ली। रविशंकर व संतोष ने उन्हें बताया कि कंफर्मेशन टिकट वे उन्हें व्हॉट्सएप या ई-मेल के जरिए भेज देंगे। लेकिन उन्होंने कोई टिकट नहीं भेजी और कार्यालय बंद कर फरार हो गए। इस पर डॉ. महेश ने अडाजण पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने राहुल चौहान को गिरफ्तार कर शनिवार शाम तीन दिन के रिमांड पर लिया है जबकि रवि व संतोष फरार है।