Home Entertainment एडम फील्ड पर कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप

एडम फील्ड पर कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप

0
एडम फील्ड पर कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप
Ex Relativity Executive Adam Fields Accused of Sexual Harassment
Ex Relativity Executive Adam Fields Accused of Sexual Harassment

लॉस एंजलिस। हॉलीवुड के कार्यकारी और निर्माता एडम फील्ड पर कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है। 2010 से 2016 के दौरान फील्ड रिलेटिविटी मीडिया का हिस्सा थे। इसी दौर में उनके ऊपर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं।

हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, फील्ड की ओर से उनके वकील ने आरोपों को खारिज किया और कहा कि यह आरोप उनके और रिलेटिविटी मीडिया के बीच चल रही कानूनी जंग के कारण सामने आए हैं।

कंपनी ने फील्ड को सितंबर 2016 में अनुबंध के कथित उल्लंघन पर निकाल दिया था। इस दौरान पर रिलेटिविटी मीडिया में प्रोडक्शन के सह अध्यक्ष के पद पर आसीन थे।

तीन महिलाओं ने हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम को बताया कि फील्ड ने उन्हें अनुपयुक्त रूप से छुआ, उन्हें यौन प्रस्ताव पेश किया और उनके साथ खराब यौन व्यवहार किया।

पटकथा लेखक-निर्माता लेस्ली डिक्सन ने फील्ड पर अनापेक्षित रूप से छूने और 2010 में ‘लिमिटलेस’ के सेट पर एक सेक्स टॉय के बारे में टिप्पणी करने का आरोप लगाया।

रिलेटिविटी मीडिया की पूर्व कार्यकारी मेलिस्सा फिलिपीयन ने कहा कि फील्ड ने उनसे कहा था कि अगर वह उनके साथ सेक्स करें तो उनकी तरक्की होगी। मेलिस्सा ने कहा कि उन्होंने इसे ठुकरा दिया था।