Home Bihar फुलवारी में रिटायर्ड वायरलेस इंस्पेक्टर के घर भीषण डकैती

फुलवारी में रिटायर्ड वायरलेस इंस्पेक्टर के घर भीषण डकैती

0
फुलवारी में रिटायर्ड वायरलेस इंस्पेक्टर के घर भीषण डकैती
family beaten up in armed robbery in phulwari area in patna
family beaten up in armed robbery in phulwari area in patna
family beaten up in armed robbery in phulwari area in patna

पटना। दर्जन भर हथियारबंद नकाबपोश डकैतों ने रिटायर्ड वायरलेस इंस्पेक्टर के घर में घुस कर डकैती की। विरोध करने पर इंस्पेक्टर के पुत्र और दामाद को गंभीर रूप से घायल कर दिया।डकैतों डेढ़ से दो लाख रूपए समेत एक लाख के जेवरात लेकर भाग गए।

डॉग स्काइड और एफएसएल की टीम मौके पर पहुच कर जांच की। घटना फुलवारीशरीफ थाना के नोहसा गांव के उसमान नगर कॉलनी में देर रात हुई। बिहार पुलिस के वायरलेस विभाग से रिटायर्ड इंस्पेक्टर नसीर उद्दीन अंसारी के दो मंजिला मकान में शनिवार की रात डेढ बजे के आसपास दर्जज भर नकाबपोश हथियार से लैस डकैतों ने घर के मुख्य दरवाजा के दो तालों को तोड दिया तथा मकान की पहली मंजिल में प्रवेश कर गए।

ताला तोड़ने की आवाज से इंस्पेक्टर का पूरा परिवार जाग गया और परिवार शोर गुल करने लगे।इसी बीच पांच सात की संख्या में डकैत सामने आ गए। जाग होने से इंस्पेक्टर के इंजिनियर पुत्र इरशाद अहमद, और बोरिंग रोड में गर्ल होस्टल के संचालक और दामाद वजीर ने विरोध किया तो डकैतों ने लोहे की रोड से दोनों के ​सिर पर हमला कर दिया। चोट लगने के कारण दोनों खून से लथपथ होकर गिर गए।

स्थानीय लोग उन्हें इलाज के लिए पीएचसी ले गए जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर है। परिवार के शेष सदस्य अपने अपने कमरे को अंदर से बंद कर डकैत डकैत चिल्लाने लगे। तब तक डकैत एक कमरे की अलमारी को तोड कर डेढ से दो लाख रूपए और दो डायमंड़ रिंग, एक सोने की लौकेट और एक सोने की नाक की नथुनी लेकर फरार हो गए।

इस संबध मेंइंस्पेक्टर पुत्र इंजीनियर इरशाद अहमद ने बताया कि सभी डकैत की उम्र बीस से पचीस वर्ष की होगी। सात डकैत उपर थे और पांच डकैत रोड पर थे। सभी के पास हथियार और लोहे के रोड थे। मांसीमा खातून बहन शाबाना औशहिना रूम के अंदर की बालकॉनी से डकैत -डकैत चिल्लाई तो सडक पर खडे डकैतों ने ईंट मारनी शुरू कर दी।

डर से रूम से लगातार चिल्लाने के बाद आपपास के लोगों की नींद खुली। शोर गुल होने के बाद डकैत भागे। इरशाद ने बताया कि मूल निवासी पटना के मंदिरी गोल घर के है। साल 2015 में नोहसा के उसमान नगर कॉलनी में घर बना कर रह रहे हैं। मेरे पिता 2012 में पटना से वायरलेस इंस्पेक्टर के पद से रिटायर्ड हुए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही थानेदार अकील अहमद मौके पर पहुंचंकर छान बीन की। रविवार को एएसपी राकेश कुमार, एफएसएल की टीम और डाॅग स्काइड भी पहुंच कर साक्ष्य को जमा किए। एएसपी ने बताया कि डकैतों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here