Home India City News मेरठ : रोडवेज बस व कंटेनर की भिड़त में पांच की मौत

मेरठ : रोडवेज बस व कंटेनर की भिड़त में पांच की मौत

0
मेरठ : रोडवेज बस व कंटेनर की भिड़त में पांच की मौत
five dead in bus truck collision at meerut
five dead in bus truck collision at meerut
five dead in bus truck collision at meerut

मेरठ। दिल्ली-पौड़ी राजमार्ग पर बहसूमा थाना क्षेत्र के झुनझुनी गांव मध्य गंग नहर पुल के समीप रोडवेज बस के कंटेनर की चपेट में आने से बस में सवार पांच लोगों की मोत हो गई। एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर आधा दर्जन यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह दर्दनाक हादसा रविवार सुबह बहसूमा क्षेत्र में हुआ। जानकारी के अनुसार बिजनौर की ओर से हापुड़ डिपो की बस संख्या यूपी-14 बीटी 0347 आ रही थी। जैसे ही बस सुबह लगभग पौने दस बजे दिल्ली-पौड़ी राजमार्ग पर बहसूमा बाईपास झुनझुनी गांव मध्य गंग नहर के पुल के समीप पहुंची तो सामने से आ रहे कंटेनर संख्या एनएल-02 एन 5855 की चपेट में आ गई।

जिससे बस में सवार ड्राइवर सीट की ओर बैठे नफीसा पत्नी इस्लाम, अरविंद पुत्र बलवंत निवासीगण बिजनौर, रजनीश पुत्र हरचरण निवासी आगरा की मौके पर ही मौत हो गयी। दो घायलों की मौत मवाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में हुई। जिनकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मौके पर पहुंची बहसूमा पुलिस ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल के लिए भेज दिया। वहीं कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। मृतक के परिजनों ने बहसूमा थाने में अज्ञात कंटेनर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस चालक की तलाश में जुटी हुई है।

सड़क हादसे में 20 दिनों में 25 लोगों की मौत

जिले में सड़कें खून से लाल हो रही है। शहर से लेकर देहात रोजाना सड़क हादसों में घरों के चिराग बुझ रहे हैं। मार्च के 20 दिनों में 25 लोगों की मौत सड़क हादसों में हो चुकी हैं। बहसूमा थाना क्षेत्र में जो भिड़ंत रोडवेज बस व ट्रक के बीच हुई, उसकी तस्वीरें सामने आई तो रूह कांप गई।

भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही पांच लोग मौत की नींद सो गए, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। अधिकतर घायल दूसरे वाहनों में बैठकर रोते पीटते निकल गए। रविवार सुबह बहसूमा में हुआ हादसा बेहद दर्दनाक था। घटना के बाद मौके पर शव इधर उधर ऐसे पड़े दिखाई दिए कि मानो जैसे मौके पर कोई धमाका हुआ हो। वाहन सहित मानवों के परखचे उड़ गए हो।

घटना के बाद से ही सब सहमे हुए हैं और रहम की दुआं कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस सभी मृतकों की पहचान में जुटी है। अब जांच के बाद पता चलेगा कि किसने अपना बेटा खो दिया और किसने अपनी मां। किसने बाप, किसने अपनी पत्नी खो दी।