Home Rajasthan Ajmer लडकी का अपहरण, बंधक बनाकर लूटी अस्मत

लडकी का अपहरण, बंधक बनाकर लूटी अस्मत

0

rape in ajmer

girl kidnapped and raped by two youth in ajmer

अजमेर। गंज पुलिस थाना क्षेत्रा स्थित रावतनगर से शनिवार को दो युवकों ने एक लडकी का अपहरण करके उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सजगता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को धरदबोचा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पायसागर रोड स्थित रावत नगर में रहने वाली एक लडकी के परिजन ने पुलिस थाने में शिकायत दी है कि उनकी पुत्री रोजाना काम करके करीब दो बजे घर आ जाती है, लेकिन शनिवार को शाम तक घर नह लौटी तो परिजन थाने पर शिकायत देने पहुंचे, जहां कुछ देर बाद लडकी अपने घर पहुंची, जहां उसने अपने साथ हुए दुराचार के बारे में परिजन को घटना से अवगत कराया तो परिजन लडकी को लेकर तुरंत गंज पुलिस थाने पहुंचे।

पीडिता के परिजन ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि लडकी काम करके अपने घर लौट रही थी, इस दौरान उसे बीके कौल चौराहे पर लक्ष्मण पुत्रा मानसिंह काजीपुरा निवासी और उसका फूल सह पुत्रा नाथूसिंह उसे मिलें जहां उन्होंने उसको स्कूटी पर बैठाया और उसका मुंह दबा कर उसे पुष्कर रोड की ओर ले गए, जहां पहाडी पर ले जाकर उसके साथ दुराचार किया।

पुलिस ने पीडिता के परिजन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके दुराचार के आरोपियों की तलाश शुरू की थी, जहां आरोपी लक्ष्मण व फूल सिंह शहर के बाहर जाने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने आरोपियों को उससे पहले ही दबोच लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here