Home India City News देश की भावी राष्ट्रपति हो सकती है स्मृति ईरानी!

देश की भावी राष्ट्रपति हो सकती है स्मृति ईरानी!

1
smriti irani bhilwara visit, meets astrologers
smriti irani bhilwara visit, meets astrologers

भीलवाड़ा। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को आकस्मिक निजी यात्रा के दौरान जिले के कारोई कस्बे में पहुंच कर भविष्यवक्ता से अपने जीवन के बारे में जानकारी प्राप्त की।

जानकारी के अनुसार कारोई में भविष्यवक्ता नाथूलाल ने उनको बताया है कि तेजी से राजनीती की सीढ़िया चढ़ कर केंद्रिय मंत्री ईरानी देश की भावी राष्ट्रपति हो सकती है। यह भविष्यवाणी भृगुसंहिता आधारित कारोई के बड़े भविष्यवक्ता पंडित नाथू लाल का है जिनसे अपना भविष्य जानने ईरानी भीलवाड़ा जिले के करोई गांव पहुंची थी स्मृति ईरानी इससे पहले भी तीन बार कारोई आकर अपना भविष्य जान चुकी है

अपने परिवार सहित करोई आई ईरानी ने तो मिडिया से कोई बात नही कर इसे अपनी निजी यात्रा बताया मगर भविष्य वक्ता पंडित नाथू लाल व्यास ने मिडिया से बात करते हुए ईरानी के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी की है।

भृगुसंहिता आधरित भविषय वक्ता पंडित नाथू लाल के यहाँ राजस्थान की तत्कालीन राज्यपाल प्रतिभा पाटिल भी अपना भविष्य जानने आई थी तब उन्होने उच्च पद प्राप्ती की भविष्यवाणी की थी और पाटिल राष्ट्रपति बनी थी। करोई में अपना भविष्य जानने देश के कई प्रमुख नेता आ चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here