Home India City News आसाराम समर्थक भी लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

आसाराम समर्थक भी लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

0
godman asaram supporters  confirm to contest delhi assembly election
godman asaram supporters confirm to contest delhi assembly election

जोधपुर। एक नाबालिग से दुष्कर्म मामले में जोधपुर जेल में बंद आसाराम के समर्थक अब देश में आगामी विधानसभा चुनावों में चुनाव लड़ेंगे।…



आसाराम के पुत्र नारायण सांई द्वारा बनाई गई आेजस्वी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष स्वामी आेमजी तथा राष्ट्रीय राजनीति सलाहकार मुकेश जैन ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को जेल में इस सम्बंध में आसाराम से मुलाकात की तथा उन्होंने चुनाव लडऩे के लिए हरी झण्डी दे दी हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे तथा झारखंड एवं जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनावों में भी पार्टी चुनाव लड़ेंगी। पार्टी के दोनों पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल की अंतरराष्ट्रीय साजिश के तहत आसाराम को फंसाया गया है।

उन्होंने कहा कि मिशनरियों द्वारा रचि गई इस साजिश के तहत ही आसाराम की गिरफ्तारी से दस दिन पहले बिजू जार्ज जोसफ को जयपुर से स्थानांतरण कर जोधपुर पुलिस आयुक्त लगाया गया था। उल्लेखनीय है कि राजनीतिक दलों से आसाराम को कोई समर्थन नहीं मिलते देख उन्होंने अपने समर्थकों को चुनाव लड़ाने का निश्चय किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here