Home Entertainment Bollywood जस्टिन बीबर के फैंस के लिए गुड न्यूज

जस्टिन बीबर के फैंस के लिए गुड न्यूज

0
जस्टिन बीबर के फैंस के लिए गुड न्यूज
justin Bieber scores eight titles in Guinness World Records 2017 edition
Hollywood Singer Justin Bieber is coming to Mumbai
Hollywood Singer Justin Bieber is coming to Mumbai

जल्द ही भारत में जस्टिन बीबर का पहला स्टेज शो होने वाला है। जिस कॉन्सर्ट का फैन्स को लंबे समय से इंतजार था। वह मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में दस मई को होने वाला है।

काफी समय से ये खबर चर्चा में है कि जस्टिन बीबर का पहला शो भारत में होने वाला है। इस शो का फैंस को काफी समय से इंतजार भी था, लेकिन अब फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

खबर है कि जल्द ही ये शो मुंबई में आयोजित होगा। इसके लिए सारी तैयारियां भी हो चुकी है। इस इवेंट में ओपनिंग एक्ट के लिए सनी लियोनी, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा से बात की गई थी। अब खबर है कि जैकलीन फर्नांडिस को जस्टिन बीबर की मेहमान नवाजी करने का मौका मिला है।

जैकलीन ने कहा कि मैं जस्टिन बीबर की बड़ी फैन हूं। मैंने पहले ही उन चीजों के बारे में सोच लिया है जो उनकी भारत यात्रा को यादगार बनाएगा। मैं उनकी टूर गाइड के तौर पर उन्हें घुमाना चाहूंगी ताकि उन्हें सभी देसी चीजों के बारे में बता सकूं। वैसे इन दिनों जैकलीन फिल्म तरुण मनसुखानी की फिल्म ड्राइव की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं।

जैकलीन ने कहा कि मैं बीबर को गेटवे ऑफ इंडिया, जूहू के इस्कॉन टेंपल और शहर की दूसरी घूमने लायक जगहों पर लेजाने की प्लानिंग कर रही हूं। इसके साथ ही वह कोशिश करेंगी कि वह कोलाबा और गोरेगांव फिल्मसिटी के पास ड्राइव के लिए निकलें। ये भी हो सकता है कि बांद्रा की सड़कों पर ऑटोरिक्शा की सवारी करते भी दिखें।

जैकलीन चाहती हैं कि जस्टिन धारावी की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चों के साथ भी कुछ समय बिताएं। इसके साथ वह अपने नए रेस्त्रां में उनके लिए तरह-तरह के खाने के साथ एक बेहतरीन इंतजाम करें। इनमें साउथ इंडियन, गुजराती और मराठी डिश शामिल होंगी

यह भी पढ़ें:-