Home Breaking लोकायुक्त का छापा, करोड़ों का आसामी निकला पशु चिकित्सा अधिकारी

लोकायुक्त का छापा, करोड़ों का आसामी निकला पशु चिकित्सा अधिकारी

0
लोकायुक्त का छापा, करोड़ों का आसामी निकला पशु चिकित्सा अधिकारी
Lokayukta raids, veterinary officer turned crorepati
Lokayukta raids, veterinary officer turned crorepati
Lokayukta raids, veterinary officer turned crorepati

इंदौर। इंदौर शहर में पशु चिकित्सा अधिकारी के घर गुरुवार को सुबह लोकायुक्त की टीम ने छापे मार कार्रवाई की। अधिकारी के यहां करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हुआ।

इसके साथ ही चिडिय़ाघर प्रभारी उत्तम यादव के घर भी लोकायुक्त की टीम पहुंची। डॉ. यादव पशु चिकित्सा अधिकारी के सहयोगी हैं। टीम ने उनके यहां से भी दस्तावेज जब्त कर जांच में लिए हैं।

लोकायुक्त पुलिस की टीम ने सुबह पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ शारिक मोहम्मद के घर सहित अन्य ठिकानों पर कार्रवाई की। उनके पास से करोड़ों रुपए अचल संपत्ति मिली है जिसमें इंदौर की कई कॉलोनियों में मकान और प्लॉट होने की जानकारी सामने आई है।

लोकायुक्त पुलिस की टीमों टीम ने डॉ मोहम्मद के एमओजी लाइन स्थित निवास, एफ 30, उनकी बहन एमआईजी कॉलोनी निवासी शाहिन शेख, बाईग्राम(महू) के फार्म हाउस और पार्टनर डॉ उत्तम यादव, चिडिय़ाघर प्रभारी के संवाद नगर स्थित घर पर भी कार्रवाई की।

जांच में डॉ. शारिक मोहम्मद के नाम से एमआईजी कॉलोनी में दो मंजिला मकान नंबर 30 के कागजात मिले हैं। यहीं तीन मंजिला मकान 23 नंबर। बाईग्राम(महू) में कृषि भूमि और पशु फार्म। पत्नी फरहत खेश के नाम जोशी गुराड़या में जमीन।

ग्राम बिचौली मर्दाना में कल्पतरू फार्म हाउस। तीन चार पहियां वाहन और एक बुलेट। साले असलम खान के नाम से पचमढ़ी में होटल और अन्य रिश्तेदारों के नाम से आशोका कॉलोनी, छोटा बांगड़दा, पायोनियर इन्क्लेव और अहमदनगर कॉलोनी में तीन प्लॉट मिले हैं।

स्वयं के नाम क्रिश्चयन एमीनेंट स्कूल के पीछे एमआईजी कालोनी इंदौर में स्थित, दो मंजिला मकान न. 30 एफ स्वयं के नाम क्रिश्चयन एमीनेंट स्कूल के पीछे एमआईजी कालोनी में स्थित तीन मंजिला आलीशन मकान। श्रीनगर कांकड इंदौर में स्वयं के नाम मकान। ग्राम बाईग्राम तहसील महू जिला इंदौर स्थित कृषि भूमि एवं उस पर बकरा-बकरी फॉर्म।

पत्नी फरहत शेख के नाम ग्राम जोशी गुराडिया इंदौर में जमीन। ग्राम बिचौली मर्दाना में ब्ल्यू वाटर पार्क रोड पर पार्टनरशिप में कल्पतरू फॉर्म हाउस। 3 फोर व्हीलर एवं 1 बुलट मो. साइकिल।

इसके अलावा अन्य रिश्तेदारों के नाम से अशोका कॉलोनी माणिकबाग इंदौर छोटा बांगडदा इंदौर पायोनियर इन्क्लेवइंदौर एवं अहमदनगर कॉलोनी खजराना में तीन प्लॉट होने का पता चला है। बताया जाता है कि अब तक की हुई जांच में करीब सात से आछ करोड़ की संपति का पता चला है।