युवक का शव मिला, सीने पर लिखा था आई लव यू

ग्वालियर। एक युवक की डेड बॉडी मंगलवार को सडक़ के किनारे 3 घंटे पड़ी रही। लोग उसे शराबी समझते रहे। कुछ लोगों ने जब उसे उठाने की कोशिश की तो वह नहीं उठा। उसकी नब्ज देखी तो वह मर चुका था।

इसके बाद पुलिस को खबर की गई। पुलिस आई और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए लेकर चली गई। इस युवक के सीने पर आई लव यू लिखा हुआ था। अब पुलिस मौत के कारण की जांच कर रही है।

मंगलवार की दोपहर को एक युवक फूलबाग चौराहे के पास सडक़ के किनारे पड़ा हुआ था। लोगों ने सोचा कि शराब के नशे में यह युवक पड़ा हुआ है। इस कारण ध्यान नहीं दिया।

कुछ युवकों ने उसे हिलाकर देखा तो उसमें कोई जान नजर नहीं आई। उस युवक के सीने पर आई लव यू लिखा हुआ था। नब्ज पर हाथ रखा तो युवक की मौत हो चुकी थी।

इसके बाद पुलिस को खबर की गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो वह मरे हुए युवक की ही डेड बॉडी निकली। इस युवक की मौत कैसे हुई, इसका पता नहीं चला है।

पुलिस युवक की पहचान में जुटी

पुलिस ने बताया कि मृत युवक की पहचान नहीं हुई है और किसी ने उसकी हत्या की है या फिर वह अपनी मौत मरा है। इसका पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर चलेगा। पुलिस के मुताबिक मृत पाए गए युवक का पहनावा भिखारियों जैसा, लेकिन जिस प्रकार से सीने पर आई लव यू लिखा हुआ मिला है, इससे मौत के कारण जानना जरूरी है।