Home India City News अवैध सम्बन्ध को लेकर पत्नी के प्रेमी की हत्या

अवैध सम्बन्ध को लेकर पत्नी के प्रेमी की हत्या

0
अवैध सम्बन्ध को लेकर पत्नी के प्रेमी की हत्या
man kills wife's lover for illegal relationships
man kills wife's lover for illegal relationships
man kills wife’s lover for illegal relationships

बीकानेर। राजस्थान में गंगानगर के जवाहर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्रेमी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी जबकि पत्नी को घायल कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एसएसबी मार्ग पर चक तीन ई छोटी की गली सात में निवासरत रणवीर मेघवाल (35 )को शक था कि उसके परिचित रेशम सिंह मजबी के उसकी पत्नी शारदा (33) से अवैध सम्बन्ध थे और उसकी गैर मौजूदगी में उसके घर आता था।

इस पर उसने योजनाबद्ध तरीके से रणवीर को अपनी मौजूदगी में ही घर आने को कहा। सूत्रों ने बताया कि इसी क्रम में बीती रात रेशम सिंह उसके आया जहां दोनों ने शराब पी। रेशम सिंह के नशे में धुत होने पर रणबीर ने रात करीब 12 बजे धारदार हथियार से रेशम सिंह पर कई वार कर दिए।

सूत्रों ने बताया कि उसकी पत्नी शारदा उसकी चीखें सुनकर आई तो वहां का मंजर देखकर वापस भागी। उसी दौरान रणवीर ने उस पर भी दो तीन वार कर दिए और उसे मरा समझकर तड़के करीब चार बजे खुद जवाहरनगर थाने पहुंच गया।

वहां उसने अपना गुनाह कुबूल लिया। सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और रेशम सिंह का शव बरामद किया जबकि शारदा को घायलवस्था में अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here