Home India City News विवाहिता को अकेली देख देवर ने किया देह शोषण

विवाहिता को अकेली देख देवर ने किया देह शोषण

0
विवाहिता को अकेली देख देवर ने किया देह शोषण
married woman claims she was brutally raped by devar
married woman claims she was brutally raped by devar
married woman claims she was brutally raped by devar

जोधपुर। दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर देवर के देह शोषण करने और पति और परिजनों के इस घटना के बावजूद उसको ही दोषी ठहराते हुए घर बदर करने का मुकदमा विवाहिता ने महिला थाना पूर्व में दर्ज करवाया।

महिला थाना पूर्व में दर्ज करवाये मुकदमे में नया बास बालसमंद मंडोर में पीहर में रह रही एक विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी अनिल पुत्र गोपाल सिंह के साथ हुई थी। शादी के समय उसके माता पिता ने अपनी हैसियत के अनुसार दहेज में नकदी, जेवरात, सामान और कपड़े दिए थे।

लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उसको ससुराल में पति अनिल कुमार, सास पार्वती, देवर राजू और नणद ममता परेशान करने लगे। एक दिन उसके देवर राजू ने उसको अकेली देखकर उसके साथ बलात्कार भी कर दिया। जिसकी जानकारी उसने पति और परिजनों को दी तो आरोपियों ने उसको ही झूठा ठहराते हुए उसको उसका दहेज का सामान और जेवरात हड़प कर घर बदर कर दिया।

महिला का अपहरण, दुष्कर्म का आरोप

बासनी भाटियान निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि वह अपनी पत्नी और दो पुत्रों के साथ गांव में ही रहता है। गत माह 3 अगस्त की अल सुबह उसकी पत्नी शौच के लिये गांव की काकड़ में गयी। इसी दौरान उसकी पत्नी को बोलेरो में सवार होकर आए शिवनाथ जोगी निवासी बासनी भाटियान और उसके आधा दर्जन साथी गाड़ी में डालकर गांव के पास ही स्थित पहाड़ी इलाके में लेकर चले गए।

पुलिस को दी जानकारी में पीडि़ता के पति ने बताया कि पत्नी के नीयत समय पर शौच से वापस नहीं आने पर उसने अपने परिजनों के साथ उसकी तलाश की। लेकिन सुबह से लेकर रात तक उसका कोई सुराग नहीं लगा। दूसरे दिन 4 अगस्त को जब वह अपने परिजनों के साथ पहाड़ी इलाके में तलाश करने गया, रास्ते में उसकी पत्नी रोती हुई नजर आयी।

परिजनों ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि शिवनाथ उसको गाड़ी में डालकर पहाडी इलाके में लेकर गया और चौबीस घंटे तक उसको बंधक बनाकर रखा और इस दौरान आरोपी ने उसके साथ करीब छह बार बलात्कार किया जबकि गाड़ी में उसके अपहरण के सहयोगी शिवनाथ जोगी के आधा दर्जन साथी उसकी देखरेख करते रहे। सुबह आरोपी उसकी फोटो अपने मोबाइल में खींचकर उसको पहाड़ी इलाके में छोडक़र चला गया। मथानिया पुलिस इसकी जांच कर रही है।

रास्ता रोक कर मारपीट

बिलाड़ा थाने में दी रिपोर्ट में भाखरराम पुत्र हरलाल विश्नोई निवासी रामगनर कापरड़ा ने पुलिस को बताया कि दिनेश पुत्र अर्जुनराम विश्नोई निवासी केरियों की ढाणी और उसके तीन चार साथियों ने खेत जाते हुए को उसको रोका और मारपीट की, बीच बचाव करने आयी पत्नी के साथ दुव्र्यवहार कर उसके गले में पहनी सोने का मादलिया छीनकर ले गए ।